Move to Jagran APP

ठंडे पानी के लिए फ्रिज खोला तो किंग कोबरा देखकर निकली लड़की की चीख

घर के मालिक की बेटी ने जैसे ही ठंडा पानी लेने के लिए फ्रिज का दरवाजा खोला, तो वह सांप को अंदर देखकर अचंभित रह गई और उसकी चीख निकल गई।

By Digpal SinghEdited By: Published: Fri, 14 Apr 2017 02:47 AM (IST)Updated: Fri, 14 Apr 2017 02:53 AM (IST)
ठंडे पानी के लिए फ्रिज खोला तो किंग कोबरा देखकर निकली लड़की की चीख
ठंडे पानी के लिए फ्रिज खोला तो किंग कोबरा देखकर निकली लड़की की चीख

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। देश के कई अन्य हिस्सों की तरह तेलंगाना में भी जगह-जगह तापमान 40-42 डिग्री तक पहुंच गया है। इतनी गर्मी में आपका भी मन करता होगा कि फ्रिज के अंदर घुस जाएं। अगर आप गर्मी से इतने परेशान हैं तो सांप के बारे में सोचें। 

loksabha election banner

तेलंगाना के सिरसिला में सांप ने भी वैसा ही किया, जैसा आपका मन करता है। यानि गर्मी से निजात पाने के लिए सांप फ्रिज में घुस गया। 4 फुट लंबा एक किंग कोबरा संजीवाह नगर के एक घर में घुस आया और फ्रिज में जाकर बैठ गया।

घर के मालिक की बेटी ने जैसे ही ठंडा पानी लेने के लिए फ्रिज का दरवाजा खोला, तो वह सांप को अंदर देखकर अचंभित रह गई और उसकी चीख निकल गई। इसके बाद एक सांप पकड़ने वाले व्यक्ति को बुलाया गया, जिसने उसे फ्रिज से निकाला और एक डिब्बे में रखकर अपने साथ ले गया।

बता दें कि ऐसा ही एक मामला हाल में दक्षिण अफ्रीका के केप-टाउन में भी सामने आया था। जहां एक पायथन सुपर मार्केट में फ्रिज के चिलर सेक्शन में आराम कर रहा था और उसे एक खरीदार ने देख लिया।

महिला खरीदार फ्रिज से दही निकाल रही थी और उनके हाथ वहां बैठा 12 फुट लंबा पायथन लग गया। फ्रिज की ठंड में पायथन शीतनिद्रा जैसी स्थिति में पहुंच गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.