Move to Jagran APP

सुनील जाखड़ ने टीम के रुप में काम करने का राहुल गांधी से किया वादा

जाखड़ ने हाईकमान को यह भरोसा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से हुई अपनी मुलाकात के दौरान दिया।

By Manish NegiEdited By: Published: Fri, 05 May 2017 09:41 PM (IST)Updated: Fri, 05 May 2017 09:41 PM (IST)
सुनील जाखड़ ने टीम के रुप में काम करने का राहुल गांधी से किया वादा
सुनील जाखड़ ने टीम के रुप में काम करने का राहुल गांधी से किया वादा

नई दिल्ली, जागरण ब्यूरो। पंजाब कांग्रेस के नव नियुक्त अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पार्टी हाईकमान से वादा किया है कि वह कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ मिलकर सरकार और संगठन की एक साझी टीम के रुप में काम करेंगे। जाखड़ ने हाईकमान को यह भरोसा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से हुई अपनी मुलाकात के दौरान दिया।

loksabha election banner

कांग्रेस ने गुरूवार को सुनील जाखड़ को पंजाब की बागडोर सौंपने का एलान किया था और अपनी नियुक्ति के अगले ही दिन शुक्रवार को उन्होंने राहुल गांधी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। जाखड़ ने इस दौरान राहुल को पंजाब में उनके नेतृत्व करने की क्षमता में भरोसा के लिए आभार जताया। इस मुलाकात के बाद सुनील जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष से यह शिष्टाचार भेंट उन्हें धन्यवाद देने के लिए थी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर उनकी जोड़ी पंजाब में कांग्रेस के लिए बहुत बढि़या टीम है।

राहुल ने यह भी कहा कि जहां भी उनकी जरूरत होगी वे अपनी भूमिका निभाने को तैयार हैं। बकौल जाखड़ राहुल ने मुस्कुराते हुए कहा कि कैप्टन और उनकी जोड़ी ऐसी है कि शायद उनकी जरूरत भी नहीं पड़ेगी। मालूम हो कि कैप्टन के मुख्यमंत्री बनने के बाद जाखड़ को प्रदेश संगठन की बागडोर सौंपी गई है।

राहुल से मिलने के बाद सुनील जाखड़ शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलेंगे और फिर पंजाब के लिए रवाना हो जाएंगे। जाखड़ पंजाब कांग्रेस की कमान संभालने से पहले अमृतसर में हरमंदिर साहब और दुर्गियाना मंदिर के दर्शन के लिए भी जाएंगे।

यह भी पढ़ें: सुनील जाखड़ बने पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष, कांग्रेस का हिंदू चेहरे पर दांव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.