Move to Jagran APP

कोच ने छात्राओं का बनाया अश्लील वीडियो, फिर दूसरे के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

एक सरकारी कॉलेज में कराटे का प्रशिक्षण देने के बहाने अंतरराष्ट्रीय स्तर के कराटे कोच ने चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने के दौरान छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाया और फिर छात्रा को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Mon, 11 Dec 2017 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 11 Dec 2017 02:17 PM (IST)
कोच ने छात्राओं का बनाया अश्लील वीडियो, फिर दूसरे के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

हरदा (नई दुनिया)। एक तरफ सरकार आत्मरक्षा के लिए छात्राओं को स्कूल और कॉलेजों में प्रशिक्षण दे रही है लेकिन दूसरी ओर प्रशिक्षण देने वाले ही छात्राओं को अपनी गंदी नीयत का शिकार बना रहे हैं। मामला मध्यप्रदेश के हरदा का हैं, जहां के एक सरकारी कॉलेज में कराटे का प्रशिक्षण देने के बहाने अंतरराष्ट्रीय स्तर के कराटे कोच ने चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने के दौरान छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाया और फिर छात्रा को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

loksabha election banner

जब छात्रा ने कोच बदला तो उसने भी अपने साथी कोच द्वारा बनाया गया वीडियो दिखाकर दुराचार किया। पुलिस के अनुसार, शनिवार शाम को दो छात्राओं ने शहर के सरकारी कॉलेज के कराटे कोच नीलेश सेन और युसूफ मंसूरी पर छेड़छाड़ करने, वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने की अलग-अलग शिकायत की हैं। छात्राओं की शिकायत के बाद पुलिस ने युसूफ मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अश्लील वीडियो बनाने वाला नीलेश सेन फरार है।

रिपोर्ट में पीड़िता ने बताई पूरी आपबीती 

पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कराटे सिखाने के बहाने कराटे कोच नीलेश सेन गलत हरकत करता था। नीलेश ने धोखे से चेंजिंग रूम में वीडियो भी बना लिया था। इस कारण उसने कॉलेज में कराटे सीखना छोड़ दिया था। उसके बाद युसूफ मंसूरी से कराटे की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दी थी। लेकिन उसने नीलेश से वह अश्लील वीडियो हासिल कर लिया और उसने भी ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया।

सम्मानित हो चुका था नीलेश

कराटे में ब्लैक बेल्ट विजेता नीलेश सेन अंतरराष्ट्रीय कराटे कोच है। उसने विभन्न प्रतियोगिओं में भाग लेकर कई मेडल जीते हैं। हरदा में हुए एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री के हाथों 2014 में सम्मानित भी हुआ था।

यह भी पढ़ें: साढ़े चार साल की बच्ची से टेबल के नीचे टीचर करती थी गंदी हरकत, तीन हिरासत में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.