Move to Jagran APP

श्रीदेवी के अंतिम दीदार के लिए उमड़ी फैन्स की भीड़, अाज शाम 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशंस स्‍पोर्ट्स क्‍लब में सुबह 9:30 से 12:30 दोपहर बजे तक रखा जाएगा।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 27 Feb 2018 04:51 PM (IST)Updated: Wed, 28 Feb 2018 08:01 AM (IST)
श्रीदेवी के अंतिम दीदार के लिए उमड़ी फैन्स की भीड़, अाज शाम 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार
श्रीदेवी के अंतिम दीदार के लिए उमड़ी फैन्स की भीड़, अाज शाम 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

मुंबई, पीटीआइ। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के लोखंडवाला स्थित उनके घर पहुंच गया है।दुबई से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर विशेष विमान में मुंबई एयरपोर्ट लाया गया। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशंस स्‍पोर्ट्स क्‍लब में सुबह 9:30 से 12:30 दोपहर बजे तक रखा जाएगा। उनका अंतिम संस्कार दोपहर 3:30 बजे के बाद विले पार्ले के सेवा समाज शमशान घाट में होगा। 

loksabha election banner

दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूटर कार्यालय ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले की जांच बंद कर दी। बताया गया कि दुबई में श्रीदेवी की मौत के मामले की जांच पूरी हो गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्‍होंने कहा कि श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश बाथटब में डूबने से हुई। फिल्‍ममेकर मधुर भंडारकर ने कहा कि श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड में बहुत खालीपन आ गया है। उन्होंने कहा कि सारे कयासों को बंद हो जाना चाहिए, क्योंकि इसमें उनका परिवार, बच्चे और फैन्स शामिल हैं।

दुबई मीडिया ऑफिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को पूरी जांच के बाद ही परिवार को सौंपा गया है। उन्‍होंने कहा, 'दुबई सार्वजनिक अभियोजन कार्यालय ने भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी की मृत्यु की परिस्थितियों की व्यापक जांच पूरा होने के बाद ही उनके परिवार को पार्थिव शरीर सौंपने की मंजूरी दी है।'

उन्‍होंने कहा कि इस तरह के मामलों में जिन नियमित प्रक्रियाओं को पूरा करना होता है, वे सभी पूरी हो चुकी हैं। फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय अभिनेत्री की मौत बेसुध होकर दुर्घटनावश बाथटब में गिरकर डूबने से हुई। अब यह मामला बंद कर दिया गया है।

54 वर्षीय अभिनेत्री श्रीदेवी जिन्‍हें भारतीय सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है, उनका शनिवार देर रात जुमेराह अमीरात टावर्स में अपने होटल के कमरे में निधन हो गया था। बताया जा रहा है कि बुधवार को उनका अंतिम संस्‍कार किया जाएगा।

दुबई के अखबार 'खलीज टाइम्स' के अनुसार श्रीदेवी की मौत के वक्त बोनी कपूर उनके साथ होटल में मौजूद थे। वह सरप्राइज देने दुबई लौटे थे। उनके भांजे का विवाह दो दिन पहले ही संपन्न हो चुका था और वह अपनी छोटी बेटी खुशी के साथ मुंबई लौट गए थे। जबकि श्रीदेवी दुबई में रुक गई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.