Move to Jagran APP

नई दिल्ली में मंडुआडीह एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा टल गया। नई दिल्ली से वाराणसी जाने वाली मंडुआडीह एक्सप्रेस ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Fri, 29 Dec 2017 07:14 AM (IST)Updated: Fri, 29 Dec 2017 07:14 AM (IST)
नई दिल्ली में मंडुआडीह एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं
नई दिल्ली में मंडुआडीह एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गुरुवार रात एक बड़ा हादसा टल गया। नई दिल्ली से वाराणसी जाने वाली मंडुआडीह एक्सप्रेस ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना उस समय हुई जब ट्रेन संख्या-12582 अपने निर्धारित समय 10:35 बजे प्लेटफार्म संख्या 13 से रवाना हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेन अभी पूरी तरह प्लेटफार्म छोड़ भी नहीं पाई थी कि ट्रेन के पीछे के छह डब्बे पटरी से उतर गए। गनीमत थी कि ट्रेन की रफ्तार उस समय काफी कम थी और आशंका होते ही चालक ने ट्रेन को रोक दिया।

loksabha election banner

घबराए हुए यात्री ट्रेन से नीचे उतरे तो उन्होंने देखा कि पीछे के छह डिब्बे पटरी से उतरे हुए हैं। इसके बाद प्लेटफार्म पर अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने लोगों को शांत कराया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे। हादसे में कोई यात्री घायल नहीं हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक ट्रेन में उत्तर रेलवे के पूर्व महाप्रबंधक आरके कुलश्रेष्ठ भी सवार थे। वह फिलहाल सदर्न रेलवे के महाप्रबंधक के पद पर तैनात हैं। कई यात्री अधिकारियों से उन्हें गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था करने की गुजारिश करते भी दिखे।

यह भी पढें: कोहरे का कहर, नहीं सुधर रही रेलों की चाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.