Move to Jagran APP

एनसीपी प्रमुख शरद पवार की फिर तबियत बिगड़ी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक ने कहा कि हमारे पार्टी प्रमुख शरद पवार को कल एंडोस्कोपी और सर्जरी प्रक्रिया के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जाना था लेकिन जब से उन्हें फिर से पेट में कुछ दर्द हो रहा है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 06:46 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 10:33 PM (IST)
एनसीपी प्रमुख शरद पवार की फिर तबियत बिगड़ी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती
एनसीपी प्रमुख और सांसद शरद पवार को फिर परेशानी बढ़ गई है

मुंबई, एजेंसियां। पेट दर्द के बाद राकांपा प्रमुख शरद पवार को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि बुधवार को राकांपा नेता को सर्जरी के लिए अस्पताल जाना था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, लता मंगेशकर एवं अन्य ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। राकांपा नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को बताया कि 80 वर्षीय पवार को बुधवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया जाना था। उन्होंने कहा, 'चूंकि मंगलवार को उन्हें पेट में दर्द महसूस हुआ, इसलिए दोपहर में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।'

loksabha election banner

मलिक ने सोमवार को कहा था कि गाल ब्लाडर का पता चलने के बाद शरद पवार का अस्पताल में आपरेशन होगा। उन्होंने ट्वीट किया, 'हमारे पार्टी अध्यक्ष शरद पवार साहेब रविवार शाम पेट दर्द के कारण बेचैनी महसूस कर रहे थे, इसलिए उन्हें जांच के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। पता चला कि उनके गाल ब्लाडर में समस्या है। उन्हें खून पतला करने की दवा दी जा रही थी। इस समस्या के बाद दवा रोक दी गई है। कल अपरान्ह तीन बजे उनकी इंडोस्कोपी एवं सर्जरी की जाएगी। कोई चिंता की बात नहीं है। उनके सभी कार्यक्रम रद कर दिए गए हैं।'

महाराष्‍ट्र में अटकलों का बाजार गर्म

वसूली मामले में घिरी महाराष्ट्र सरकार को लेकर आरोप-प्रत्‍यारोप की तेज हुई राजनीति के बीच गृह मंत्री अमित शाह और राकांपा सुप्रीमो शरद पवार की मुलाकात से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। शाह और पवार की मुलाकात ने महाराष्ट्र में नए गठबंधन की संभावनाओं को हवा दे दी है।

किसी कार्यक्रम में जयपुर गए पवार का अहमदाबाद जाना तो केवल संयोग माना ही नहीं जा सकता है। पिछले शनिवार को अहमदाबाद के सरखेज गांधीनगर हाईवे पर स्थित अडाणी शांतिग्राम के कॉरपोरेट गेस्ट हाउस में शाह और पवार की मुलाकात हुई, हालांकि एनसीपी इस मुलाकात से इंकार कर रही है।

कुछ काम से शाह से की होगी मुलाकात : पाटिल

महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि कुछ काम के लिए राकांपा प्रमुख ने केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात की होगी। यह हमारे देश की संस्कृति है। राजनीति से परे हटकर मुलाकात करनी चाहिए। मुलाकात केवल राजनीतिक चर्चा के लिए नहीं होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.