Move to Jagran APP

शिक्षक को सबक सिखाने के लिए 7वीं कक्षा के छात्र ने उठाया ये कदम, चौंक गई पुलिस

एक छात्र एयरगन लेकर आया और टीचर को सबक सिखाने की बात करते हुए उससे हवाई फायर भी कर दिया।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 08:06 AM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 12:50 PM (IST)
शिक्षक को सबक सिखाने के लिए 7वीं कक्षा के छात्र ने उठाया ये कदम, चौंक गई पुलिस
शिक्षक को सबक सिखाने के लिए 7वीं कक्षा के छात्र ने उठाया ये कदम, चौंक गई पुलिस

जोधपुर [ जेएनएन ]। राजस्थान में जोधपुर जिले के गंगाणा रोड स्थित एक निजी कॉन्वेंट स्कूल में सातवीं कक्षा एक छात्र एयरगन लेकर आया और टीचर को सबक सिखाने की बात करते हुए उससे हवाई फायर भी कर दिया। कुछ ही देर में यह बात दूसरे टीचर को पता चली। उन्होंने तुरंत प्रिंसिपल को जानकारी दी। स्कूल स्टाफ ने बच्चे के बैग की तलाशी ली तो उसमें पिस्टल मिल गई।

loksabha election banner

बच्चों ने घर जाकर यह बात अपने अभिभावकों को बताई। अभिभावकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर बोरानाडा थानाधिकारी रघुवीर सिंह स्कूल पहुंचे। पड़ताल के बाद उन्होंने बताया कि वह पिस्टल नहीं एयरगन थी, जिसे स्कूल मैनेजमेंट ने बच्चे से लेकर खुद के पास रख ली थी, लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी।

बताया जा रहा है कि यह बच्चा टीचर की डांट से नाराज था और टीचर को सबक सिखाने के लिए एयरगन ले आया था। उसने इंटरवल में बैग से गन निकाली और दूसरे बच्चों को दिखाते हुए कहा कि दीपक सर को सबक सिखा दूंगा। घटना के बाद स्कूल प्रशासन का कहना है कि उन्होंने बच्चे के माता-पिता को बुलाया था।

उन्होंने बताया कि यह गन असली नहीं नकली है, जो बच्चों के खेलने के लिए वह हरिद्वार से लेकर आए थे। खेलने वाली गन की बात पता चलने और मासूम के भविष्य को देखते हुए ही स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचना नहीं दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.