चेन्नई, एएनआइ। चक्रवात तूफान 'जवाद' का असर तमिलनाडु में भी देखने को मिलेगा। भारी बारिश के चलते राज्य में सभी स्कूल-कालेज को बंद कर दिया गया है। बता दें कि आज ये तूफान आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा, जिसके चलते कई राज्यों में इसका असर देखने को मिलेगा। राज्य प्रशासन इस तूफान को लेकर अलर्ट हो गया है। आंध्र में भी सभी स्कूल- कालेज को बंद कर दिया गया है। वहीं ओडिशा में भी इस तूफान का असर देखने को मिलेगा। इसको ध्यान में रखते हुए समुद्र तट के पास रहने वाले लोगों को हटाया जा रहा है। पुलिस को भी तैनात किया गया है।

ओडिशा में स्थिति पुरी के एसपी कंवर विशाल सिंह ने कहा, 'लोगों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। पुरी बीच पर मौजूद सभी लोगों को यह इलाका खाली करने को कहा गया है। पुरी में आश्रय गृह स्थापित किए गए हैं। सभी से अनुरोध है कि चक्रवात जवाद पर सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करें। ओडिशा में लोग अपनी अस्थाई दुकानों और सामानों के साथ पुरी समुद्र तट क्षेत्र को खाली कर रहे हैं। वहीं तैनात पुलिस तूफान के मद्देनजर इस प्रक्रिया में तेजी ला रही है।

Cyclone Jawad Updates: आज तबाही मचाएगा तूफान 'जवाद', आंध्र प्रदेश में बारिश जारी; 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं

Edited By: Pooja Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट