Move to Jagran APP

Satna Road Accident: स्कूली गाड़ी और बस की जोरदार टक्कर, 7 बच्चों की मौत

Satna Road accident: हादसे में घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Thu, 22 Nov 2018 11:46 AM (IST)Updated: Thu, 22 Nov 2018 12:31 PM (IST)
Satna Road Accident: स्कूली गाड़ी और बस की जोरदार टक्कर, 7 बच्चों की मौत

सतना (जेएनएन)। सतना के बिरसिंगपुर इलाके में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें सात स्कूली बच्चों की मौत हो गई है, वहीं ड्राइवर ने भी इस हादसे में दम तोड़ दिया है। हादसा उस वक्त हुआ, जब रीवा-चित्रकूट के बीच चलने वाली एक बस बिरसिंगपुर जा रही एक स्कूल की गाड़ी से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि स्कूली गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही कुछ बच्चों ने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

घटना के बाद आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतकों को बाहर निकाला। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक बस की गति तेज होने के कारण यह घटना घटी हालांकि अभी कारणों का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल घायल बच्चों को सतना के जिला अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों में पांच बच्चों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

इस हादसे में एक ही घर के चार चिराग बुझ गए हैं। देवरा के रहने वाले रामसुंदर द्विवेदी के घर के चार बच्चे लकी कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ते थे और उसी गाड़ी में सवार थे, जो आज इस हादसे का शिकार हुई। हादसे में इस परिवार के 4 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। इसके अलावा पगार गांव के भी एक परिवार के दो बच्चों की इस हादसे में जान चली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.