Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty Drug Case: रिया ने लिया सारा-रकुल-सिमोन का नाम, NCB जल्द भेज सकती है समन

Rhea Chakraborty Drug Case एनसीबी के मुताबित रिया चक्रवर्ती सहित 16 लोगों से पूछताछ में अभिनेत्री सारा अली खान रकुल प्रीत सिंह और डिजायनर सिमोन खंबाटा के नाम सामने आया है।

By Manish PandeyEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 09:15 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 10:14 AM (IST)
Rhea Chakraborty Drug Case: रिया ने लिया सारा-रकुल-सिमोन का नाम, NCB जल्द भेज सकती है समन
Rhea Chakraborty Drug Case: रिया ने लिया सारा-रकुल-सिमोन का नाम, NCB जल्द भेज सकती है समन

मुंबई, ब्यूरो। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल की जाच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मामले की तह तक जाने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस मामले में बॉलीवुड (Bollywood Drug Case) से जुड़े कई लोगों का नाम भी समने आ रहा है। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि एनडीपीएस एक्ट में अब तक गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित 16 लोगों से पूछताछ में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजायनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए गए हैं, लेकिन इनकी भूमिका अभी उजागर नहीं हुई है। न ही इनमें से किसी को अभी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है।

loksabha election banner

सुशांत से जु़ड़े ड्रग्स मामले में उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित छह लोग 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। इस बीच, एनसीबी ने सोमवार को रिया चक्रवती के भाई शौविक के स्कूली दिनों के एक दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती की मां संध्या का फोन भी जब्त कर लिया है। एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि ड्रग्स खरीदने के लिए उनके फोन से भी कॉल या मैसेज किए गए थे अथवा नहीं।

अधर, रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर अपने आदेश में विशेष अदालत ने कहा था कि जांच प्रारंभिक चरण में है इसलिए उपलब्ध रिकॉर्ड के आधार पर यह नहीं कहा जा सकता कि आरोपित (रिया) को मामले से जोड़ने का कोई तार्किक आधार नहीं है। विशेष जज जीबी गुराव ने शुक्रवार को रिया, शौविक और चार अन्य आरोपितों की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थीं। लेकिन अदालत का विस्तृत आदेश सोमवार को उपलब्ध कराया गया। इसमें अदालत ने आगे कहा कि इस बात की पूरी संभावना है कि अगर आरोपित को जमानत पर रिहा किया गया तो वह साक्ष्यों से छेड़छाड़ कर सकती है।

यह भी देखें: ड्रग मामले में रिया ने सारा अली, सिमोन और रकुल प्रीत का लिया नाम, जानें क्या बोली NCB


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.