Move to Jagran APP

रेखा ने जाहिर की खुशी

उम्मीद है कि मैं एक बार फिर से आपके दिल के करीब रहकर सभी को खुशिया बाटूंगी, बिलकुल वैसे ही जैसे आप लोगों ने मुझे हर क्षण खुशी दी है। राज्यसभा सदस्य के रूप में नामित होने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने कुछ इस अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

By Edited By: Published: Sun, 29 Apr 2012 11:29 AM (IST)Updated: Sun, 29 Apr 2012 12:37 PM (IST)
रेखा ने जाहिर की खुशी

मुंबई। उम्मीद है कि मैं एक बार फिर से आपके दिल के करीब रहकर सभी को खुशियां बाटूंगी, बिलकुल वैसे ही जैसे आप लोगों ने मुझे हर क्षण खुशी दी है। राज्यसभा सदस्य के रूप में नामित होने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने कुछ इस अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

loksabha election banner

राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त 57 वर्षीय अभिनेत्री को क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और उद्योगपति अनु आगा के साथ उच्च सदन के लिए चुना गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने फिल्म उद्योग को खूबसूरत, मुकद्दर का सिकंदर, सिलसिला, उमराव जान, उत्सव जैसी सफल फिल्में दी हैं।

वर्ष 2010 में रेखा दिवंगत निर्देशक राजकंवर की फिल्म सदियां में दिखाई दी थीं। इसके अलावा उन्होंने कोई मिल गया और कृष में रितिक रोशन की क्रमश: मां और दादी की भूमिका भी निभाई थी।

एक-दूसरे के क्षेत्र में अतिक्रमण न करें

इलाहाबाद। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने सचिन तेंदुलकर और रेखा के राज्यसभा के लिए मनोनीत किए जाने की पृष्ठभूमि में कहा कि राजनीतिज्ञों और ख्यातिप्राप्त व्यक्तियों को एक-दूसरे की गतिविधि वाले क्षेत्रों का अतिक्रमण नहीं करना चाहिए।

सपा नेता खान ने कहा कि हमने दिलीप कुमार और लता मंगेशकर को राज्यसभा सदस्य बनते और छह वर्ष मूक दर्शक बने रहते हुए देखा है। विधायी निकाय बौद्धिक विकास के लिए हैं। यदि कोई उसमें कोई योगदान नहीं दे सकता तो उसका सदस्य बनने का कोई मतलब नहीं है। आदर्श रूप में ना तो फिल्मी हस्तियों या खिलाड़ियों को राजनीति में आना चाहिए, ना ही राजनीतिज्ञों को फिल्म या खेलों में अनावश्यक रुचि लेनी चाहिए।

सचिन को राज्यसभा सदस्य मनोनीत करने के पीछे कांग्रेस की परोक्ष मंशा

मुंबई। शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस जो भी कदम उठाती है उसके पीछे स्वार्थी एजेंडा होता है और महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को राज्यसभा सदस्य मनोनीत करने के पीछे पार्टी के 'उद्देश्य' की जांच करने की आवश्यकता है।

ठाकरे ने पार्टी मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में कहा कि ''कांग्रेस की ओर से किया गया कोई भी काम भी सीधा नहीं होता और उनके किसी भी कार्य का उद्देश्य साफ नहीं होता।

उन्होंने कहा कि करोड़ों चाहने वालों को भारत रत्न सचिन तेंदुलकर कहना अच्छा लगता। लेकिन अब वह केवल सचिन तेंदुलकर सांसद होंगे। हो सकता है कि सचिन के नामांकन से कांग्रेस को फिलहाल ख्याति मिल गई हो लेकिन इससे उसके वोट बैंक का सपना पूरा नहीं होगा।

सचिन ज्यादा के हकदार

नई दिल्ली। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को राज्यसभा सदस्य मनोनीत करने के सरकार के फैसले की सराहना करते हुए आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि यह दिग्गज बल्लेबाज इससे भी ज्यादा का हकदार है।

हरभजन ने कहा कि गर्व की बात है कि सचिन को सम्मान मिल रहा है। वह इससे भी ज्यादा के हकदार हैं। भगवान उन पर हमेशा कृपादृष्टि बनाए रखे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.