Move to Jagran APP

सांसद रवींद्र गायकवाड ने फिर दिखाई गुंडागर्दी, पुलिस अधिकारी को दी धमकी

गायकवाड़ एक बैंक के एटीएम में पैसे निकालने पहुंचे थे। लेकिन एटीएम में कैश न होने पर सांसद आगबबूला हो गए। पहले तो गायकवाड़ की बैंक मैनेजर से कहासुनी हो गई।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Fri, 21 Apr 2017 10:19 AM (IST)Updated: Fri, 21 Apr 2017 10:19 AM (IST)
सांसद रवींद्र गायकवाड ने फिर दिखाई गुंडागर्दी, पुलिस अधिकारी को दी धमकी
सांसद रवींद्र गायकवाड ने फिर दिखाई गुंडागर्दी, पुलिस अधिकारी को दी धमकी

अौरंगाबाद। एयर इंडिया कर्मचारी को पीटने के बाद चर्चा में आए शिव सेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एक बार फिर से गुंडागर्दी दिखाई है। लातूर में एक बैंक एटीएम में कैश नहीं होने पर पहले तो गायकवाड़ ने बैंक मैनेजर को धमकाया उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस से भी उलझ गए। 

टाइम्स अॉफ इंडिया के मुताबिक गायकवाड़ एक बैंक के एटीएम में पैसे निकालने पहुंचे थे। लेकिन एटीएम में कैश न होने पर सांसद आगबबूला हो गए। पहले तो गायकवाड़ की बैंक मैनेजर से कहासुनी हो गई। जिसके बाद सांसद रवींद्र गायकवाड ने बैंक के खिलाफ धरना शुरु कर दिया। बैंक मैनेजर के बार-बार समझाने पर भी गायकवाड नही माने। 

सांसद के द्वारा धरना देने की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सांसद गायकवाड़ से धरना खत्म करने को कहा तो वो भड़क गए। इस दौरान गायकवाड़ पुलिस पर भी अपनी सांसदी का रौब झाड़ने लगे। और उन्होंने एक पुलिस अधिकारी की वर्दी तक उतरवाने की बात कह डाली।

बता दें कि शिवसेना सांसद गायकवाड़ पिछले महीने दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ बदसलूकी करने के बाद चर्चा में आए थे। इस मुद्दे पर एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखकर पूछा है कि शिवसेना सांसद पर अभी तक पुलिस ने उनकी 23 मार्च की एफआईआर पर क्या कार्रवाई की है। गायकवाड़ पर कार्रवाई न होने से उनके कर्मचारियों के मनोबल पर बुरा असर पड़ रहा है। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ेंः बैन हटने के बाद रविंद्र गायकवाड़ ने किया एयर इंडिया के विमान से सफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.