Move to Jagran APP

Video: छत्‍तीसगढ़ के कन्या आश्रम में दबंगई, महिला सफाईकर्मी को घसीटकर बाहर निकाला

Barwani Kanya Ashram in Korea Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में महिला सफाईकर्मी के साथ की गई बदसलूकी का एक वीडियो सामने आया है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 10:17 AM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 10:22 AM (IST)
Video: छत्‍तीसगढ़ के कन्या आश्रम में दबंगई, महिला सफाईकर्मी को घसीटकर बाहर निकाला
Video: छत्‍तीसगढ़ के कन्या आश्रम में दबंगई, महिला सफाईकर्मी को घसीटकर बाहर निकाला

नई दिल्‍ली, जेएनएन। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में महिला सफाईकर्मी के साथ की गई बदसलूकी का एक वीडियो सामने आया है। वायरल हो रहे वीडियो में भरतपुर से लगभग 30 किलोमीटर दूर जनकपुर के बड़वाही कन्या आश्रम में पदस्थ आश्रम अधीक्षिका सुमिला सिंह के पति रंगलाल छात्रावास में रह रही महिला सफाई कर्मी चंद्रकांता को घसीटते हुए उसके नवजात बच्चे के साथ बाहर निकालते नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि महिला सफाईकर्मी के पूरे सामान को भी छात्रावास की बच्चियों से कह कर बाहर निकाल दिया गया।

prime article banner

बताया जाता है कि यह घटना पिछले 10 अगस्त की है और 11 अगस्त को मामला थाने पहुंचा था। महिला शिक्षिका सुमिला सिंह के पति रंगलाल प्राथमिक शाला कर्री माडीसरई में पदस्थ हैं। कन्या छात्रावास में पुरुष रंगलाल की इस हरकत को लेकर सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि कन्या छात्रावास में पुरुष की मौजूदगी नियम विरुद्ध है। इस पूरे मामले की जानकारी पीड़िता ने जनकपुर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ धारा 452, 294, 506, 323 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

फिलहाल आरोपी रंगलाल फरार चल रहा है। सहायक आयुक्त आदिवासी विभाग ने भी एक टीम गठित करके मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं क्षेत्रीय विधायक गुलाब कमरों ने कलेक्टर कोरिया को इस घटना से अवगत कराया है। यह भी बताया जाता है कि कन्या आश्रम की अधीक्षिका और उसके पति रंगलाल को कोरिया कलेक्टर डोमन सिंह ने घटना की जानकारी मिलते ही निलंबित कर दिया है। कांग्रेस ने इस घटना की निंदा करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.