Move to Jagran APP

राहुल गांधी सोमवार से गुजरात के दौरे पर, रोड शो कर लोगों की समस्याएं सुनेंगे

राजकोट में कांग्रेस के प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल, पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया व कार्यकारी अध्यक्ष परेश धानाणी ने पत्रकारों को बताया कि द्वारका में दर्शन करने के बाद राहुल यात्रा की शुरुआत करेंगे।

By Srishti VermaEdited By: Published: Sat, 23 Sep 2017 04:34 PM (IST)Updated: Sat, 23 Sep 2017 04:34 PM (IST)
राहुल गांधी सोमवार से गुजरात के दौरे पर, रोड शो कर लोगों की समस्याएं सुनेंगे
राहुल गांधी सोमवार से गुजरात के दौरे पर, रोड शो कर लोगों की समस्याएं सुनेंगे

अहमदाबाद (जेएनएन)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से गुजरात की यात्रा पर होंगे। द्वारका में भगवान कृष्ण के दर्शन करके राहुल सौराष्ट्र से गुजरात के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। इस यात्रा में राहुल रोड शो, जनसंवाद, किसान, व्यापारी, युवाओं से रुबरु मिलकर समस्याओं पर चर्चा करेंगे। गुजरात प्रदेश कांग्रेस ने राहुल की तीन दिवसीय यात्रा के लिए जोरदार तैयारियां की है।

loksabha election banner

राजकोट में कांग्रेस के प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल, पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया व कार्यकारी अध्यक्ष परेश धानाणी ने पत्रकारों को बताया कि द्वारका में दर्शन करने के बाद राहुल यात्रा की शुरुआत करेंगे, गांवों में लोगों से रुबरु मिलकर चर्चा करेंगे तथा जामनगर में रोड शो करेंगे। जामनगर के चांदी बाजार में व्यापारियों से मुलाकात कर जीएसटी से हो रही परेशानियों को लेकर संवाद करेंगे। मंगलवार को राहुल राजकोट में विविध वर्ग के लोगों से मिलेंगे तथा किसानों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनेंगे। कागवड गांव में लेउवा पटेलों की कुलदेवी मां खोडल के दर्शन करने जाएंगे तथा बुधवार को सुरेन्द्रनगर व आसपास के गांवों में लोगों से मिलेंगे। राहुल की इस यात्रा के लिए प्रदेश कांग्रेस ने एक लक्जरी बस मंगाई है। पूरी तरह वातानुकूलित बस में सोफा, बेड, फ्रीज आदि दैनिक जरुरत के हर साधन व सुविधाएं मौजूद हैं।

पत्रकार वार्ता में कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी तथा राज्य सरकार को आडे हाथ लिया। शक्तिसिंह गोहिल ने कहा कि विकास को लेकर जनता ने खुद सोशल मीडिया में अभियान चलाया जिससे सरकार परेशान हो गई। विकास को लेकर सरकार के दावे खोखले साबित हो रहे हैं जिससे जनता अब परेशान हो चुकी है। राहुल गांधी को लेकर रुपाणी की टिप्पणी के जवाब में गोहिल ने कहा कि राहुल गांधी जहां जहां गए हैं कांग्रेस की जीत हुई है, विदेश यात्राएं छोडकर प्रधानमंत्री आजकल गुजरात में काफी यात्राएं कर रहे हैं जिससे अब लगने लगा है कि इस चुनाव में भाजपा की हार तय है।

अर्जुन मोढवाडिया ने कहा कि देश में बेरोजगारी लगातार बढ रही है, केन्द्र सरकार ने कहा था हर साल एक करोड को नौकरी देंगे लेकिन सरकार का यह दावा भी खोखला निकला। मोढवाडिया ने कहा गुजरात यात्रा के दौरान राहुल युवाओं से सीधे संवाद करेंगे। गौरतलब है कि हाल ही में राहुल ने अपनी विदेश यात्रा में इस बात को कबूल किया था कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं में अहंकार आ गया था तथा देश में बेरोजगारी जैसी समस्या के चलते ही नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए।

यह भी पढ़ें : फर्जी वीजा पर विदेश जाने की फिराक में थे यात्री, गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.