Move to Jagran APP

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने सीएम बोम्मई से की घायल हाथी के बच्चे को बचाने की अपील, ट्वीट कर फोटो की साझा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को पत्र लिखकर नागरहोल टाइगर रिजर्व में गंभीर रूप से घायल हाथी के बच्चे का इलाज कराने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि टाइगर रिजर्व के दौरे के दौरान उन्होंने घायल हाथी के बच्चे को देखा।

By AgencyEdited By: Amit SinghPublished: Thu, 06 Oct 2022 04:30 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 04:30 AM (IST)
Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने सीएम बोम्मई से की घायल हाथी के बच्चे को बचाने की अपील, ट्वीट कर फोटो की साझा
सीएम बोम्मई से की घायल हाथी के बच्चे को बचाने की अपील

बेंगलुरु, प्रेट्र: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को पत्र लिखकर नागरहोल टाइगर रिजर्व में गंभीर रूप से घायल हाथी के बच्चे का इलाज कराने का आग्रह किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि मैंने और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने टाइगर रिजर्व का दौरा किया। इस दौरान हमें एक हाथी का बच्चा अपनी मां के साथ घायल स्थिति में दिखा। उसकी पूंछ और सूंड में गहरे घाव हैं। वह अपने जीवन के लिए लड़ रहा है। इसे तत्काल इलाज की आवश्यकता है।

prime article banner

राजनीति से इतर मामले में हस्तक्षेप की अपील

राहुल गांधी ने अपने पत्र में लिखा है कि मैं राजनीति से हटकर इस मामले में आप से हस्तक्षेप करने की अपील कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि यदि उसे उचित उपचार दिया जाएगा तो वह जीवित रहेगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि आप उसे बचाने के लिए समय पर सहायता प्रदान करेंगे। राहुल ने इस हाथी के बच्चे की फोटो को ट्वीट भी किया है। इसमें उन्होंने लिखा, एक मां का प्यार। इस खूबसूरत हाथी को अपने घायल छोटे बच्चे के साथ देखकर मुझे बहुत दुख हुआ। वह कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अभी कर्नाटक में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.