मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

उदयपुर, जेएनएन। राजस्थान में उदयपुर जिले के वल्लभनगर क्षेत्र के गुमानपुरा गांव में दो किशोरियों को गले पर चाकू रखकर जबरन एसिड पिलाने का मामला सामने आया है। दोनों किशोरियों की हालत गंभीर है और उन्हें एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किशोरियों के परिजन ने मंगलवार को वल्लभनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। विवाद का कारण नाले में डाला कचरा बताया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुमानपुरा गांव के अयूब मोहम्मद और उनके पड़ोसी शंकरलाल कलाल के परिवार में नाले में कचरा डालने को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसी विवाद के चलते शंकरलाल के पुत्र चेनराम और उसकी बेटी कांता चौधरी ने अयूब की बेटियों रूबीना बानो (14) और रजिया बानो (12) के गले पर चाकू रखकर उन्हें धमकाया और एसिड पिला दिया। वल्लभनगर थाना पुलिस के मुताबिक, आरोपितों की तलाश में एक टीम उनके घर भेजी गई, लेकिन वह नहीं मिले। माना जा रहा है कि परिजन ने उन्हें गांव से बाहर किसी रिश्तेदार के यहां भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

रूबीना ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वारदात के समय उसकी मां, पिता और भाई के साथ काम पर गई थी। घर पर वह छोटी बहन रजिया के साथ चने साफ कर रही थी। इसी दौरान चेनराम अपनी बहन कांता के साथ आया। उसने उसके गले पर चाकू रखा और जबरन एसिड पिला दिया। इस दौरान उनका छोटा भाई आया तो दोनों भाई-बहन ने उससे मारपीट की। उन्हें उल्टियां होने लगीं तो दोनों भाग गए।  

Posted By: Krishna Bihari Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप