नई दिल्ली, एजेंसी। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफार्म ट्विटर पर दो लड़कों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक लोकगीत गा रहे हैं। उनकी इस आवाज ने लोगों को दीवाना बना दिया है। इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी  अपने ट्वीटर हैंडल पर इन  स्थानीय गायकों के  वीडियो को पोस्ट किया है और इसकी तारीफ की है। उन्होंने वीडियो को पोस्ट कर लिखा है, 'बहुत बढ़िया।' दरअसल इस वीडियो में दो लड़के एक लोकगीत गाते दिख रहे हैं। उनकी आवाज और धुन का बखूबी तालमेल लोगों को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त है। इस वीडियो में दो लड़के भगवान शिव का गीत गा रहे हैं। इसमें से एक के हाथ में वाद्ययंत्र भी है। इस वीडियो पर अब तक 6.9 लाख व्यूज आ चुके हैं और आंकड़े तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। प्रधानमंत्री द्वारा रिट्वीट किए जाने के बाद तो यह वीडियो और भी तेजी से वायरल हो रहा है। 

शुरुआत में इस वीडियो को एक ट्वीटर यूजर  @brijeshchaodhry के हैंडल से पोस्ट किया गया जिसपर प्रधानमंत्री की नजर गई और उन्हें यह इतना भा गया कि इसे रिट्वीट करने से खुद को न रोक सके। उन्होंने इसकी तारीफ में लिखा, 'बहुत बढ़िया।' प्रधानमंत्री मोदी ने इस लोक गायकों के वीडियो को मंगलवार रात 12 बजे देखा और शेयर कर दिया।

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले साल भी कोरोना वायरस थीम वाले गीतों के लिए लोक गायिका मालिनी अवस्थी और लोक गायक प्रीतम भरतवाण की सराहना की थी। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर ये गीत शेयर किए थे और लिखा था, 'जनता कर्फ्यू को लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरह से योगदान देने में जुटा है। लोक गायिका मालिनी अवस्थी जी अपने अंदाज में लोगों को प्रेरित कर रही हैं।' प्रधानमंत्री ने आगे लिखा था, 'जनता कर्फ्यू को लेकर लोक गायक प्रीतम भरतवाण जी ने एक अनोखा और बेहद सुरीला संदेश दिया।' 

Edited By: Monika Minal