Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी ने सांप को पूंछ से पकड़ा तो बैठ गया सिर पर और फिर..वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में जो पुलिसकर्मी दिखाई दे रहा है वह तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में तैनात है। इस पुलिसकर्मी का नाम सैमसन बताया गया जो जिले के एक थाने में कार्यरत है।

By Nitin AroraEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 10:07 PM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 10:15 PM (IST)
पुलिसकर्मी ने सांप को पूंछ से पकड़ा तो बैठ गया सिर पर और फिर..वीडियो हो रहा वायरल
पुलिसकर्मी ने सांप को पूंछ से पकड़ा तो बैठ गया सिर पर और फिर..वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली, एजेंसी। हाल में एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इसमें पुलिसकर्मी के सिर पर सांप को बैठे हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो लगभग दो से तीन पहले एक मीडिया चैनल द्वारा दिखाई गई थी, जहां अब इस वीडियो के बारे में अधिक जानकारी भी सामने आ गई है। वीडियो में जो पुलिसकर्मी दिखाई दे रहा है वह तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में तैनात है। इस पुलिसकर्मी का नाम सैमसन बताया गया, जो जिले के एक थाने में कार्यरत है।

loksabha election banner

सड़के के किनारे सांप
वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि सड़क किनारे पुलिस वाले के सिर पर सांप लटका हुआ है। आसपास बाइक खड़ी है और सभी इस पुलिस वाले पर नजरें टिकाएं हुए है। बता दें कि सड़क किनारे एक दुकान के पास लगे पेड़ पर एक सांप लटका हुआ था, जहां फिर पुलिस भी वहां पहुंची। लोग वीडियो बना रहे थे और यह पुलिस वाला इस सांप को कब्जे में लेने का प्रयास कर रहा था। फिर सैमसन नामक पुलिसकर्मी ने सांप को पूंछ से पकड़ लिया। लेकिन फिर सांप भी कहा मानने वाला था।

सांप भी तुरंत पुलिस वाले के सिर पर आकर बैठ गया। पुलिसकर्मी ने सांप को अपने गले में लपेट लिया। यह नजारा देख आसपास के लोग हैरान थे और यह सोच में पड़ गए थे कि यह पुलिस वाला है या कोई सपेरा?। फिर आगे पुलिसकर्मी लटक रहे सांप को कंधे पर ले लेता है और आगे की ओर चलने लगता है।

इस दौरान वीडियो में देखा गया कि सांप पुलिसवाले के सिर पर शान से बैठा था। वहीं, कई बार सांप को फन मारते हुए भी देखा गया। बार-बार वह सिर के ऊपर फन निकालकर खड़ा हो जा रहा था। लेकिन इसमें पुलिसकर्मी को कोई हानि नहीं पहुंची। हालांकि, फिर थोड़ी दूर ले जाकर उस पुलिस वाले ने सांप को जंगल में छोड़ में दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.