Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश: चुनाव से पहले पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, 15 पिस्टल-कट्टे जब्त

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से हथियारों की बड़ी खेप लेकर भिंड जा रहे तस्कर को बस स्टैंड से क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 11:16 AM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 11:16 AM (IST)
मध्य प्रदेश: चुनाव से पहले पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, 15 पिस्टल-कट्टे जब्त
मध्य प्रदेश: चुनाव से पहले पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, 15 पिस्टल-कट्टे जब्त

खरगोन/ग्वालियर, नईदुनिया। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से हथियारों की बड़ी खेप लेकर भिंड जा रहे तस्कर को बस स्टैंड से क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। हथियारों के सौदागर के पास बैग से 15 पिस्टल-कट्टे और 15 कारतूस बरामद हुए हैं। ये हथियार चुनाव से पहले ग्वालियर-चंबल अंचल में बंटने थे। पकड़े गए आरोपी ने इससे पहले भी कई बार हथियारों का जखीरा लेकर आने की बात कबूली है।

loksabha election banner

इसके साथ ही, आरोपी खरगोन में बने हथियारों को धार, होशंगाबाद, जबलपुर सहित कई जिलों में बेचने का गुनाह कबूल कर चुका है। फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है। विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने के साथ ही अवैध हथियारों का प्रयोग करने वाले और बेचने वालों पर पुलिस ने सख्ती कर रखी है। मंगलवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक अंतर प्रांतीय हथियार तस्कर खरगोन में निर्मित ऑटोमैटिक पिस्टल व कट्टे की बड़ी खेप लेकर ग्वालियर से भिंड के लिए निकल रहा है।

इस सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने जाल बिछाया और हथियार तस्कर को धरदबोचा। क्राइम ब्रांच की टीम ने एक युवक को हिरासत में लिया। वहां मौजूद बैग से काफी मात्रा में हथियार मिले। आरोपित की पहचान 35 वर्षीय पदम सिंह (पिता गुलाम सिंह भिलाला) निवासी सिगनूर, थाना गोगावां (खरगोन) के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.