गुवाहाटी, जेएनएन। मौजूदा एनडीए सरकार 26 मई को तीन साल पूरे करने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दिन असम में होंगे और वहीं से देश को संबोधित करेंगे। असम में भाजपा की सरकार अपना पहला साल पूरा करने जा रही है।

सरकार की पहली वर्षगांठ के मौके पद पीएम मोदी ने मथुरा में नगला चंद्रभान गांव का दौरा किया था, जो दीन दयाल उपाध्याय का जन्मस्थान है। सरकार के दो साल पूरा करने पर प्रधानमंत्री ने सहारनपुर में एक विशाल रैली को संबोधित किया था। यह तीसरी बार होगा जब पीएम मोदी राष्ट्रीय राजधानी से बाहर सरकार की वर्षगांठ पर एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

असम के मुख्‍यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के मीडिया सलाहकार ऋषिकेश गोस्वामी ने बताया, 'एनडीए सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम में होंगे और वह देश को गुवाहाटी से संबोधित करेंगे। उन्होंने असम के आठ राज्यों को अक्सर अष्‍टलक्ष्मी की संज्ञा दी है।'

गोस्वामी ने इसके साथ ही बताया कि मोदी ढोला सादिया पुल का भी उद्घाटन करेंगे। 9.15 किमी लंबा ब्रह्मपुत्र पर बना ढोला सादिया देश का सबसे लंबा पुल होगा और इससे क्षेत्र की कनेक्टिविटी में सुधार आने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें: CM नीतीश पर सुशील मोदी का हमला, बोले- कुर्सी के लिए किया लालू से समझौता

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस