Move to Jagran APP

अगले चुनाव से पहले युद्ध करवा सकते हैं मोदी : दिग्विजय

दिग्विजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी जनता की नाराजगी से बचने के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध करवा सकते हैं।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Mon, 17 Apr 2017 09:32 AM (IST)Updated: Mon, 17 Apr 2017 09:32 AM (IST)
अगले चुनाव से पहले युद्ध करवा सकते हैं मोदी : दिग्विजय
अगले चुनाव से पहले युद्ध करवा सकते हैं मोदी : दिग्विजय

जयपुर, जेएनएन। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का कहना है कि जनता से किए वादे पूरे करने में विफल रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता की नाराजगी से बचने के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध करवा सकते हैं। उनका कहना है कि देश में जिस प्रकार का माहौल है उससे लग रहा है कि सरकार हिंदू-मुसलमानों के बीच खाई पैदा करेंगी और पाकिस्तान के साथ युद्ध की तैयारी जैसा माहौल बनाएगी ताकि चुनाव जीत जाएं।

loksabha election banner

निजी यात्रा पर जोधपुर आए दिग्विजय ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था सुधर नहीं रही। निवेश हो नहीं रहा है और छोटे व मध्यम व्यापार खत्म हो रहे हैं। कालाधन वापस आया नहीं। लोगों के खातों में 15-15 लाख रपए जमा हुए नहीं। इन सब को लेकर लोगों में भारी नाराजगी पनप रही है, जो चुनाव के समय भाजपा सरकार के खिलाफ वातावरण बनाएगी।

जीएसटी के लिए उन्होंने कहा कि इससे कोई लाभ नहीं होने वाला। सिंह ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने देश में टैक्स टेरेरिज्म की स्थिति बना दी है। इससे इंस्पेक्टर राज आएगा। दिग्विजय ने कहा कि ईवीएम में ग़़डब़ि़डयां सामने आने से उससे विश्वास हट गया है। जो भी गलती पाई गई, भाजपा के पक्ष में ही क्यों रही? इसलिए कांग्रेस सहित 16 अन्य राजनीतिक दलों का मानना है कि चुनाव आयोग को चुनाव की निष्पक्षता कायम रखने के लिए बैलट पेपर से चुनाव करवाने चाहिए।

यह भी पढ़ेंः अजमेर दरगाह विस्फोट मामले में NIA की क्लोजर रिपोर्ट पर कोर्ट लेगी संज्ञान

यह भी पढ़ेंः एंटी रोमियो कैंपेन और अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कार्रवाई से बढ़ी योगी की लोकप्रियता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.