Move to Jagran APP

PM Modi Birthday: पीएम मोदी को राहुल गांधी और केजरीवाल ने किया बर्थ डे विश, पढ़ें विपक्षी नेताओं के खास संदेश

PM Modi 73rd Birtday पीएम मोदी आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर विपक्षी दलों के नेतेओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से लेकर राहुल गांधी तक ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। आइए जरा एक नजर डालें विपक्षी नेताओं ने पीएम मोदी के लिए क्या क्या संदेश लिखे।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Sun, 17 Sep 2023 10:24 AM (IST)Updated: Sun, 17 Sep 2023 10:24 AM (IST)
पीएम मोदी को विपक्षी नेताओं ने उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी।(फोटो सोर्स: जागरण)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। PM Modi 73rd Birtday। पीएम मोदी आज (17 सितंबर) अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स और अन्य तरीकों से दुनियाभर से लोग उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। नेता, अभिनेता से लेकर आम जनता तक उन्हें आज सुबह से ही जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

loksabha election banner

भले ही आम तौर पर विपक्षी दलों के नेता पीएम मोदी पर निशाना साधते हैं, लेकिन आज के दिन इन नेताओं ने भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई दी है। आइए जरा एक नजर डालें उन संदेशों पर जो विपक्षी नेताओं ने पीएम मोदी के लिए लिखा।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

मल्लिकार्जुन खरगे ने एक्स हैंडल पर लिखा,"प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर मेरी शुभकामनाएं। ईश्वर उन्हें अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र दे।"

अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक्स हैंडल पर लिखा,"माननीय प्रधानमंत्री श्री को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। नरेंद्र मोदी जी मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना करता हूं।"

सुप्रिया सुले

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सांसद सुप्रिया सुले ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा,"भारत के प्रधानमंत्री माननीय को शुभकामनाएं को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप हमेशा स्वस्थ रहें।"

राहुल गांधी 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक्स हैंडल पर लिखा,"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

संजय राउत ने अलग अंदाज में दी शुभकामनाएं

पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर शिवसेना (यूबीटी) के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा, ''मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं। उन्होंने कठिन समय में देश का नेतृत्व किया है।

संजय राउत ने आगे कहा कि आज देश के सामने मणिपुर, कश्मीर, महंगाई और बेरोजगारी जैसे कई मुद्दे हैं। आने वाले साल में भी उन्हें ऐसी स्थितियों का सामना करना पड़ेगा। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह उन्हें इन मुद्दों से निपटने की शक्ति दें।"

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा देशभर में कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। आज का दिन भाजपा सेवा पखवाड़े के तौर पर मना रही है।

यह भी पढ़ें: PM Modi Birthday: पीएम मोदी को आप भी पर्सनली दे सकते हैं जन्मदिन की बधाई, इन आसान स्टेप्स को करें फॉलो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.