Move to Jagran APP

पिछली सरकार में लीकेज होता था लेकिन हमने सारे सुराख बंद कर दिए : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेशनल कांफ्रेंस के उस बयान का हवाला देते हुए कांग्रेस पर हमला बोला जिसमें उसने कश्‍मीर में अलग प्रधानमंत्री होने की बात कही है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Mon, 01 Apr 2019 07:24 PM (IST)Updated: Mon, 01 Apr 2019 07:54 PM (IST)
पिछली सरकार में लीकेज होता था लेकिन हमने सारे सुराख बंद कर दिए : मोदी
पिछली सरकार में लीकेज होता था लेकिन हमने सारे सुराख बंद कर दिए : मोदी

हैदराबाद (एजेंसी)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली सरकार से यदि हमारी सेना बुलेट प्रुफ जैकेट मांगती थी तो वे रोते थे कि पैसे नहीं हैं। पिछली सरकार में लीकेज होता था लेकिन हमने आने के बाद सारे सुराख बंद कर दिए। 

loksabha election banner

प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए ही उन पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि हमने एक रुपये का बिना अतिरिक्‍त टैक्‍स लगाए वायु सेना के लिए लड़ाकू विमान लाने का काम किया। ये पैसे जो किसी की जेब में जाते थे, जो लोगों को फटी जेबें दिखाते थे, वे एक जेब तो फटी रखते थे लेकिन दूसरी जेब में माल भरते थे। वायु सेना आधुनिक लड़ाकू विमान मांगती थी तो ये कहते थे कि सरकार के पास पैसे नहीं हैं। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े सहयोगी दल, महागठबंधन के सबसे तगड़े साथी, नेशनल कांफ्रेंस ने बयान दिया है कि कश्‍मीर में अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए। आप मुझे बताइये कांग्रेस के इस सहयोगी पार्टी की ये मांग आपको मंजूर है। वो कहते हैं कि हम घड़ी की सुई काे पीछे ले जाएंगे और 1953 के पहले की स्थिति पैदा करेंगे। हिंदुस्‍तान में दो प्रधानमंत्री होंगे। मैं जवाब चाहता हूं। कांग्रेस और महागठबंधन के सहयोगी दलों को जवाब देना पड़ेगा। क्‍या कारण है कि उनका साथी दल इस प्रकार की बात बोलने की हिम्‍मत कर रहा है।  

पीएम मोदी ने लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि आप सभी को सावधान रहने की जरूरत है क्‍योंकि संकेत साफ है यदि 11 अप्रैल को जरा सी भी चूक हुई, यदि महामिलावट को जरा सा भी अवसर मिल गया तो हमने जो जीरो टैक्‍स का लाभ आपको दिया है, उसे ये लूट लेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.