तिरुवनंतपुरम, एएनआइ। केरल में एक कैब ड्राइवर पर हमले की खबर सामने आई है। त्रिशूर में ये घटना हुई। कैब ड्राइवर दो यात्रियों को कैब से उनके गंतव्य स्थान पर पहुंचाने का काम कर रहा था। कथित तौर इन यात्रियों ने ही कैब ड्राइवर पर हमला किया है और उनकी गाड़ी चुराकर भाग गए। कैब ड्राइवर को इस घटने के बाद काफी चोटें आई हैं। निजी अस्पताल में कैब ड्राइवर का इलाज कराया गया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कर ली है और छानबीन में जुट गई है। 

देशभर में कैब ड्राइवर पर हमले की खबरें आती रहती हैं। यही नहीं कैब ड्राइवर की तरफ से भी यात्रियों को लूटने की खबरें आए दिन देखने को मिलती हैं। इससे पहले ओला कैब ड्राइवर के जरिये एक मॉडल की हत्या करने का केस भी सामने आया था। यह घटना कोलकाता में हुई थी। इस पूरी घटना में कैब ड्राइवर ने सबसे पहले तो मॉडल पूजा के साथ लूटपाट करने की कोशिश की। जब वह लूटपाट को अंजाम देने में नाकाम रहा तो कैब ड्राइवर ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने पुरे मामले की छानबीन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

कहते हैं कि दुनिया में बुरे लोग हैं तो अच्छे लोग भी हैं। ये लाइन यहां पर इसलिए बता रहे हैं क्योंकि कुछ कैब ड्राइवर नेकदिल के भी होते हैं। पिछले महीने हैदराबाद से खबर आई थी कि एक कैब ड्राइवर ने लावारिस शवों के अंतिम संस्कार के लिए 6 हजार रूपये दान दिए थे। खास बात रही थी इस कैब ड्राइवर ऐसे लोगों की मदद की भनक उन लोगों को नहीं होने दी थी। 

यह भी पढ़ें: भीमा कोरेगांव मामले में गौतम नवलखा को राहत, कोर्ट ने बढ़ायी अंतरिम सुरक्षा

यह भी पढ़ें: Mirchi Deal Case: प्रफुल्ल पटेल की मुसीबत बढ़ी, ED ने 18 को किया तलब

Posted By: Pooja Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस