Move to Jagran APP

केरल में यात्रियों ने ही किया कैब ड्राइवर पर अटैक, गाड़ी भी की चोरी

केरल में एक कैब ड्राइवर पर हमला की खबर सामने आई है। त्रिशूर में ये घटना हुई। कैब ड्राइवर दो यात्रियों को कैब से उनके गंतव्य स्थान पर पहुंचाने का काम कर रहा था।

By Pooja SinghEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 04:08 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 05:08 PM (IST)
केरल में यात्रियों ने ही किया कैब ड्राइवर पर अटैक, गाड़ी भी की चोरी
केरल में यात्रियों ने ही किया कैब ड्राइवर पर अटैक, गाड़ी भी की चोरी

तिरुवनंतपुरम, एएनआइ। केरल में एक कैब ड्राइवर पर हमले की खबर सामने आई है। त्रिशूर में ये घटना हुई। कैब ड्राइवर दो यात्रियों को कैब से उनके गंतव्य स्थान पर पहुंचाने का काम कर रहा था। कथित तौर इन यात्रियों ने ही कैब ड्राइवर पर हमला किया है और उनकी गाड़ी चुराकर भाग गए। कैब ड्राइवर को इस घटने के बाद काफी चोटें आई हैं। निजी अस्पताल में कैब ड्राइवर का इलाज कराया गया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कर ली है और छानबीन में जुट गई है। 

loksabha election banner

देशभर में कैब ड्राइवर पर हमले की खबरें आती रहती हैं। यही नहीं कैब ड्राइवर की तरफ से भी यात्रियों को लूटने की खबरें आए दिन देखने को मिलती हैं। इससे पहले ओला कैब ड्राइवर के जरिये एक मॉडल की हत्या करने का केस भी सामने आया था। यह घटना कोलकाता में हुई थी। इस पूरी घटना में कैब ड्राइवर ने सबसे पहले तो मॉडल पूजा के साथ लूटपाट करने की कोशिश की। जब वह लूटपाट को अंजाम देने में नाकाम रहा तो कैब ड्राइवर ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने पुरे मामले की छानबीन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

कहते हैं कि दुनिया में बुरे लोग हैं तो अच्छे लोग भी हैं। ये लाइन यहां पर इसलिए बता रहे हैं क्योंकि कुछ कैब ड्राइवर नेकदिल के भी होते हैं। पिछले महीने हैदराबाद से खबर आई थी कि एक कैब ड्राइवर ने लावारिस शवों के अंतिम संस्कार के लिए 6 हजार रूपये दान दिए थे। खास बात रही थी इस कैब ड्राइवर ऐसे लोगों की मदद की भनक उन लोगों को नहीं होने दी थी। 

यह भी पढ़ें: भीमा कोरेगांव मामले में गौतम नवलखा को राहत, कोर्ट ने बढ़ायी अंतरिम सुरक्षा

यह भी पढ़ें: Mirchi Deal Case: प्रफुल्ल पटेल की मुसीबत बढ़ी, ED ने 18 को किया तलब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.