Move to Jagran APP

तेलंगाना में जादू-टोना के शक में एक व्यक्ति को जिंदा जलाया गया, हुई मौत

तेलंगाना में सोमवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां बलवंत नगर जिले के जगतियाल गांव में जादू-टोना के शक में एक व्यक्ति को उसके परिजनों ने ही जिंदा जला दिया। उसकी कल मौत हो गई है।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 08:56 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 08:56 AM (IST)
तेलंगाना में जादू-टोना के शक में एक व्यक्ति को जिंदा जलाया गया, हुई मौत
तेलंगाना में एक व्यक्ति को जिंदा जलाया गया। ( फोटो: दैनिक जागरण)

हैदराबाद, आइएएनएस। तेलंगाना में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बलवंत नगर जिले के जगतियाल गांव में जादू-टोना के शक में एक व्यक्ति को उसके दूर के परिजनों ने ही जिंदा जला दिया। यह घटना सोमवार की है। पुलिस के अनुसार, हैदराबाद के रहने वाले पवन कुमार को चचेरे भाई जगन के घर पर कुर्सी से बांध कर आग के हवाले कर दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

इस मामले में जगन की पत्‍‌नी और भाई को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस जघन्य घटना को अंजाम देने में और कितने लोग शामिल थे। पुलिस के अनुसार, आपसी विवाद के बाद पवन ने कुछ माह पहले जगन को जान से मारने की धमकी दी थी। इस बीच जगन की मौत हो गई। उसकी पत्‍‌नी को पवन पर जादू-टोना कर नुकसान पहुंचाने का शक था। सोमवार को पवन जगन के घर सांत्वना देने गया था। इसी दौरान जगन की पत्‍‌नी ने कुछ और लोगों की मदद से इस घटना को अंजाम दे डाला।

रोहिंग्या को खदेड़ने के लिए भाजपा करेगी सर्जिकल स्ट्राइक : बांदी संजय

तेलंगाना के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बांदी संजय कुमार ने मंगलवार को कहा कि पुराने हैदराबाद में निकाय चुनाव जीतने के बाद पार्टी यहां रह रहे रोहिंग्या मुसलमानों और पाकिस्तानियों को खदेड़ने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक करेगी। उनके इस बयान की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने आलोचना की है।

निकाय चुनावों के प्रचार के दौरान बांदी संजय ने आरोप लगाते हुए कहा कि टीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव गलत तरीके से चुनाव जीतने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि वह हाल ही में हुए उपचुनाव को हार चुके हैं। हार की आशंका को देखते हुए उन्होंने ओवैसी के कंधे का सहारा लिया है। गौरतलब है कि सोमवार को ओवैसी ने कहा था कि यदि हैदराबाद में रोहिंग्या रह रहे हैं तो गृहमंत्री अमित शाह क्या कर रहे हैं। कुमार ने इसी संदर्भ में ओवैसी को करारा जवाब दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.