उदगमंडलम, जेएनएन। 'बाहुबली' की हत्या करने वाले 'कटप्पा' को आखिर कौन नहीं जानता। 'बाहुबली' फिल्म के सुपरहिट होने के बाद कटप्पा का कैरेक्टर भी काफी लोकप्रिय हो गया है। लेकिन, इस किरदार को निभाने वाले अभिनेता सत्यराज मुसीबत में फंस गए हैं। मंगलवार को ऊटी की एक अदालत ने दक्षिण के एक्टर सूर्या, सत्यराज और सरथकुमार समेत 8 अभिनेताओं के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट की ओर से दायर किए गए मानहानि के केस की सुनवाई के दौरान उपस्थित न होने की वजह से अभिनेताओं के खिलाफ यह वारंट जारी किया गया है।

गौरतलब है कि 7 अक्टूबर 2009 को साउथ इंडिया सिने एक्टर्स एसोसिएशन ने चेन्नई में एक मीटिंग रखी थी। इस मीटिंग में तमिल के अखबार में छापे गए एक आर्टिकल की निंदा की गई थी, कहा गया था कि इस आर्टिकल से ऐक्ट्रेस की इमेज को नुकसान पहुंचा है। शिकायतकर्ता एम. रजारियो का कहना है कि इस मीटिंग में उस आर्टिकल को छापने वाले तमिल अखबार की जगह सभी जर्नलिस्ट पर हमला किया गया था।

इसके बाद, अदालत ने पेशी के लिए आठ अभिनेताओं के खिलाफ समन जारी करने का आदेश दिया। इन अभिनेताओं ने पेशी में छूट के लिए मद्रास हाईकोर्ट में अपील की लेकिन कोर्ट ने इनकी याचिका खारिज कर दी। 

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह भी जान गए कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?'

Posted By: Manish Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस