Move to Jagran APP

प्रिटी जिंटा मामले में सीसीटीवी से नहीं मिले सुराग

वानखेड़े स्टेडियम के गरवाड़े पवेलियन में लगे पांच सीसीटीवी कैमरों में उद्योगपति नेस वाडिया द्वारा अभिनेत्री प्रिटी जिंटा के साथ कथित छेड़छाड़ के मामले में दोनों के बीच बहस या हाथापाई होने संबंधी कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है।

By Edited By: Published: Wed, 25 Jun 2014 08:28 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jun 2014 08:28 PM (IST)

मुंबई। वानखेड़े स्टेडियम के गरवारे पैवेलियन में लगे पांच सीसीटीवी कैमरों में उद्योगपति नेस वाडिया द्वारा अभिनेत्री प्रिटी जिंटा के साथ कथित छेड़छाड़ के मामले में दोनों के बीच बहस या हाथापाई होने संबंधी कोई रिकॉर्ड नहीं मिले हैं। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

loksabha election banner

गौरतलब है कि जिंटा ने 30 मई को स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब व चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आइपीएल मैच के दौरान वाडिया पर बदसुलूकी का आरोप लगाते हुए 12 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि वाडिया ने इन आरोपों को निराधार बताया।

जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वानखेड़े स्टेडियम के अंदर 172 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। पांच कैमरे गरवारे पैवेलियन में लगे थे। इनसे कोई ऐसे साक्ष्य नहीं मिले हैं, जिनसे जांच में मदद मिल सके। जांचकर्ता अब सोनी कंपनी के वीडियो कैमरा फुटेज का इंतजार कर रहे हैं। इसी कंपनी के पास आइपीएल-2014 का प्रसारण अधिकार था। इसने अब तक वीडियो कैमरा फुटेज के गैर संपादित अंश उपलब्ध नहीं कराए।

उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि तकनीकी साक्ष्य नहीं मिल पाते हैं तो इस मामले में गवाहों के बयान महत्वपूर्ण साक्ष्य हो सकते हैं। उनके मुताबिक, जिंटा ने करीब 14 लोगों के नाम बताए हैं जो उनके व वाडिया के बीच हुई बहस और उनके साथ हुई कथित छेड़छाड़ के दौरान मौजूद थे। अधिकारी ने बताया कि इन लोगों से पुलिस के समक्ष उपस्थित होने व अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा जाएगा।

मुंबई पुलिस ने मंगलवार शाम को वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) कार्यालय में डेढ़ घंटे से अधिक समय तक जिंटा का बयान दर्ज किया था।

पढ़ें: प्रिटी जिंटा ने नेस वाडिया के खिलाफ बयान दर्ज कराया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.