पटना। आतंकी भटकल की गिरफ्तारी को लेकर बिहार सरकार पर उठ रहे सवालों पर आखिरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। बिहार पुलिस की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने अपना कर्तव्य निभाया है। इसमें श्रेय लेने का कुछ नहीं है। यह मामला पुलिस प्रशासन से जुड़ा हुआ है ना कि राजनीति से।

पढ़ें : भटकल पर आखिर चुप क्यों है नीतीश सरकार

बिहार में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस ने नेशनल सुरक्षा एजेंसी के सहयोग से बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस ने बड़े ही प्रोफेशनल ढंग से इस काम को अंजाम दिया है।

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बिहार सरकार पर आतंकियों के खिलाफ नरमी बरतने का आरोप लगाया था। उन्होंने बिहार पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस ने आतंकियों को पूछताछ के लिए रिमांड पर भी नहीं लिया था।

मोदी और भाजपा के अन्य नेताओं द्वारा उठाए गए सवालों पर नीतीश ने कहा कि बिहार पुलिस अपने दायरे के अंदर ही काम करती है, उन्होंने पूछा कि राजनेता क्या पुलिस के प्रवक्ता हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस श्रेय लेने की दौड़ में हिस्सा नहीं लेना चाहती है, उसे बस अपने काम से मतलब है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर