नई दिल्ली, एएनआइ। 2012 Delhi Nirbhaya Case : निर्भया मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट के बयान- ' इंदिरा जय सिंह जैसी औरतों  की कोख से ही दुष्कर्मी पैदा होते हैं। ऐसी आरतों को दुष्कर्मियों संग चार दिन जेल में रखना चाहिए' पर निर्भया की मां ने प्रतिक्रिया दी है। 

निर्भया की मां ने कंगना बयान पर कहा है- 'मैं कंगना रनौट के इस बयान से पूरी तरह सहमत हूं। मैं उनका धन्यवाद करती हूं। मैं किसी की तरह महान नहीं बनना चाहती। मैं एक मां हूं और सात साल पहले मेरी बेटी की जान गई है और मैं सिर्फ बेटी के लिए इंसाफ चाहती हूं।

आगामी फिल्म पंगा के प्रीमियर के मौके पर पत्रकारों से मुखातिब होने के दौरान कंगना ने निर्भया के दोषियों का जिक्र करते हुए कहा- 'एक तो नाबालिग था और जो दुष्कर्म करता है वह नाबालिग ही नहीं है।' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कंगना ने कहा- ' ऐसे लोगों (दुष्कर्मियों) को चौराहे पर मारना चाहिए और वहीं पर फांसी पर लटका देना चाहिए। ताकि उन्हें पता लगे कि दुष्कर्म किया होता है और फिर उसकी सजा क्या होती है?'

बता दें कि पिछले दिनों देश की मशहूर वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां को सुझाव दिया था कि वे निर्भया के चारों दोषियों अक्षय सिंह ठाकुर, विनय कुमार शर्मा, पवन कुमार गुप्ता और मुकेश कुमार सिंह को माफ कर दें। उन्होंने इसके पक्ष में फिलहाल कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का भी उदाहरण दिया था, जिन्होंने अपने पति पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को माफ कर दिया था। इस पर निर्भया की मां ने तत्काल प्रतिक्रिया में कहा था कि वो  मुझे ऐसा सुझाव कैसे दे सकती  हैं। हालांकि, मामला तब शांत हो गया था, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नामी वकील इंदिरा जयसिंह पर हमला कर मामले को गरमा दिया है। 

बता दें कि कंगना रनौट अभिनीत फिल्म 'पंगा' जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है और इन दिनों फिल्म की प्रोडक्टशन यूनिट के साथ इसके प्रमोशन में जुटी है।  

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस