नई दिल्ली, एएनआई। दिल्ली के भलस्वा डेयरी में बजरंग चौक के पास शनिवार देर रात एक फर्नीचर गोदाम में  लगी आग पर काबू पा लिया गया है। 11 फायर टेंडर के आपरेशन के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। 

प्रसाद नगर फायर स्टेशन के उप अधिकारीस एनएस मीणा ने कहा कि लगभग 10:11 बजे आग लगने की सूचना मिलने के बाद, हमने बहुत तेजी से काम किया और आग पर काबू पा लिया गया है। एनएस मीणा के मुताबिक, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

 समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 11 दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर मौजूद थीं। आग बुझाने का काम जोर-शोर से चलाया गया। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

फैक्टरी में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, पांच लोग झुलसे

बवाना डीएसआइआइडीसी सेक्टर तीन की एक फैक्ट्री में लगी आग को बुझाते समय सिलेंडर ब्लास्ट होने से पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों की पहचान बवाना के धर्मेंद्र, सिंटू, करण, बब्लू झा और गुलशन के रूप में हुई है। घायलों को पूठ खुर्द महर्षि वाल्मिकी अस्पताल में इलाज के बाद लोक नायक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर गत्ता फैक्ट्री में गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई थी। फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी खुद ही आग बुझाने की कोशिश करने लगे। अचानक से सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। इस वजह से पांच लोग घायल हो गए।

Edited By: Amit Singh