Move to Jagran APP

महाराष्ट्र में उलटफेर के बाद फिर गरमाई राजनीति, शरद पवार के घर पहुंचे BJP सांसद और NCP के विधायक

Maharashtra Politics भाजपा सांसद संजय काकड़े शरद पवार के आवास उनसे मिलने पहुंचे और एनसीपी विधायक दल के नेता जयंत पाटिल भी शरद पवार से मिलने पहुंचे हैं।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 09:58 AM (IST)Updated: Sun, 24 Nov 2019 10:56 AM (IST)
महाराष्ट्र में उलटफेर के बाद फिर गरमाई राजनीति, शरद पवार के घर पहुंचे BJP सांसद और NCP के विधायक

मुंबई, एएनआइ। 12 घंटे में महाराष्ट्र की पूरी की पूरी सियासत पलट गई। फड़नवीस मुख्यमंत्री और अजीत पवार डिप्टी सीएम बन गए। इस बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार अकेले वह इंसान हैं जो इस पूरे मामले में डैमेज कंट्रोल करने में लगे हुए हैं। इस बीच शरद पवार आवास पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं, जहां पर सुबह से ही गहमागहमी का माहौल बना हुआ है।

loksabha election banner

शरद पवार से मिलने पहुंचे भाजपा सांसद, NCP विधायक

सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि भाजपा सांसद संजय काकड़े शरद पवार के आवास उनसे मिलने पहुंचे हैं। इसके साथ ही एनसीपी विधायक दल के नेता जयंत पाटिल भी शरद पवार से मिलने पहुंचे हैं।एनसीपी के विधायक बबन शिंदे भी मुंबई में शरद पवार के आवास पर पहुंचे। वह कल एनसीपी विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए थे।कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण मुंबई में राकांपा प्रमुख शरद पवार के आवास पर पहुंचे।इस बीच कांग्रेस विधायकों को अंधेरी के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में स्थानांतरित किया जा रहा है।

अजीत पवार से मिलने पहुंचे NCP विधायक

वहीं एनसीपी विधायक दिलीप वालसे पाटिल, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे हैं।

आज सुप्रीम कोर्ट में मामला

शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा ने 24 घंटे के भीतर बहुमत साबित करने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया है। जस्टिस एनवी रमना, जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस संजीव खन्ना की पीठ आज दिन में 11:30 बजे सुनवाई करेगी।

संजय राउत का बयान

शिवसेना के संजय राउत ने कहा है कि शरद पवार एक राष्ट्रीय नेता हैं। अगर बीजेपी सरकार बनाने की कोशिश कर रही है, तो ऐसा नहीं होगा। यह भाजपा और अजीत पवार द्वारा उठाया गया एक गलत कदम है।  उन्होंने साफ किया कि 165 विधायक शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के साथ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.