मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई,एजेंसी। मुंबई में जारी मूसलाधार बारिश के कहर से जन जीवन बुरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। यातायात पूरी तरह से ठप हो गया है। मुंबई की लाइफलाइन लोकल ट्रेनों का संचालन भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। इसी बीच मध्य रेलवे CRPO ने भुवनेश्वर से मुंबई जाने वाली 11020 कोणार्क एक्सप्रेस को लोनावला में रोक दिया गया है। साथ ही मुंबई से भुवनेश्वर जाने वाली 11019 मुंबई से भुवनेश्वर एक्सप्रेस का पुणे से संचालन थोड़े समय के लिए रोक दिया है। 

ट्रेन रद होने से स्टेशन पर फंसे यात्री 
भारी बारिश के कारण ट्रेनें रद्द कर दी गई है इसी बीच ठाणे रेलवे स्टेशन पर कई लोग फंसे रहे। जिसके बाद रेलवे प्रटेक्शन फोर्स ने चाय-नाश्ते का इंतजाम किया। रास्ते में भी कई ट्रेने फंसी रही। उनमें सवार यात्रियों को भी पीने का पानी उपलब्ध कराया गया। फिलहाल, सेंट्रल रेलवे की ट्रेनें हार्बर लाइन पर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से बांद्रा, वाशी से पनवेल, ट्रांस-हार्बर लाइन पर ठाणे-वाशी पनवेल के बीच, चौथे कॉरिडोर से खारकोपर और मेन लाइन पर ठाणे से कसारा, करजत और खोपोली के बीच चलेंगी।

सेंट्रल लाइन पर सीएसटी से ठाणे के बीच, वेस्टर्न लाइन पर बोरिवली से वसई के बीच और हार्बर लाइन पर सीएसटी से वाशी रोड के बीच ट्रेनें बंद। पालघर, नालासोपारा, शीव और दूसरे स्टेशनों पर रेलवे ट्रैकों पर पानी भर गया है। हालांकी चर्चगेट से वसई रोड के बीच फिलहाल ट्रेनें सुचारू रूप से चल रही हैं।

54 फ्लाइट भी हुई डायवर्ट 
मुंबई एयरपोर्ट के एक अधिकारी के मुताबिक, बारिश के कारण 54 फ्लाइट्स को मुंबई के आसपास के एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया है। मंगलवार सुबह  कोयंबटूर से मुंबई आ रही इंडिगो की फ्लाइट 6E 5321 को अहमदाबाद डायवर्ट कर दिया गया। 

Posted By: Ayushi Tyagi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप