Move to Jagran APP

नाथूराम गोडसे की तारीफ करने वाली IAS अफसर पर भड़की कांग्रेस, कहा- जल्द हो कार्रवाई

कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला ने आईएस अफसर के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है। आईएएस अधिकारी निधि चौधरी ने ट्वीट करके गोडसे की तारीफ की थी।

By Neel RajputEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 12:59 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 12:59 PM (IST)
नाथूराम गोडसे की तारीफ करने वाली IAS अफसर पर भड़की कांग्रेस, कहा- जल्द हो कार्रवाई
नाथूराम गोडसे की तारीफ करने वाली IAS अफसर पर भड़की कांग्रेस, कहा- जल्द हो कार्रवाई

नई दिल्ली, पीटीआई। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को एक आईएएस अधिकारी निधि चौधरी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उनका आरोप है कि अधिकारी ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की तारीफ की है। सुरजेवाला ने इस मामले में एक ट्वीट करके उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने को कहा है। 

loksabha election banner

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पहले भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, फिर विधायक उषा ठाकुर और अब महाराष्ट्र की आईएएस ऑफिसर निधि चौधरी ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की तारीफ की है।' उन्होंने आईएएस के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग करते हुए आगे लिखा, 'मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को तुरंत निधि चौधरी के खिलाफ कार्रवाई शुरू करनी चाहिए।' 

वैसे बता दें कि निधि ने अपने ट्वीट में लिखा था कि अब समय आ गया है कि हमें अपनी करेंसी से महात्मा गांधी की फोटो और पूरे विश्व से उनकी मूर्तियां हटा देनी चाहिए। ये ही उनके लिए हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी।हालांकि निधि चौधरी ने यह ट्वीट 17 मई को किया था साथ ही इस ट्वीट को अब वह डिलिट भी कर चुकी हैं।

इससे पहले विधायक उषा ठाकुर ने गोडसे को राष्ट्रवादी बताया था। उन्होंने कहा था कि जीवनभर उन्होंने देश की चिंता की। क्या काल-परिस्थितियां रही होंगी, जो उन्होंने ऐसा निर्णय लिया, यह तो वे ही जान सकते हैं? इस पर हम टिप्पणी नहीं कर सकते। वहीं प्रज्ञा ठाकुर भी नाथूराम गोडसे की प्रशंसा को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.