भोपाल, एएनआइ। भोपाल में एक नाबालिग लड़की से सोशल मीडिया के माध्यम से मिलने वाले एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। भोपाल एएसपी, राजेश सिंह भदोरिया ने कहा, 'आरोपी ने सोशल मीडिया पर नाबालिग लड़की से संपर्क किया था। उसने लड़की को अपने आवास पर बुलाया। पीड़ित के बयान पर, आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और POCSO अधिनियम की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

उन्होंने आगे कहा कि हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और ऐसे अपराध करने वाले अपराधियों को सार्वजनिक स्थान पर फांसी दी जानी चाहिए।

शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। 14 साल की एक नाबालिग लड़की का युवराज नाम के आरोपी ने शारीरिक शोषण किया जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और भोपाल के शाहपुरा में ए-सेक्टर में रहता है।

उन्होंने आगे बताया कि जब लड़की ने मदद के लिए पुकारा, तो हमारे लोगों ने उस आदमी को पकड़ लिया। हम कहना चाहते हैं कि जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी गृह मंत्री हैं, तो इस तरह की घटनाएं कैसे हो रही हैं। हमारी मांग है कि ऐसे लोगों को ऐसे अपराध करने के लिए सार्वजनिक स्थान पर फांसी दी जानी चाहिए।