Move to Jagran APP

साइड न देने पर मणिपुरी युवक को पीट-पीट कर मार डाला

कोटला मुबारकपुर इलाके में कार के हॉर्न पर साइड नहीं देने पर कार सवार पांच युवकों ने पैदल चल रहे मणिपुरी युवक को पीट-पीट कर मार डाला। पांचों आरोपी कार में सवार हो भाग निकले लेकिन पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी मदद से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक एक बीपीओ में काम करता था।

By Edited By: Published: Mon, 21 Jul 2014 09:46 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jul 2014 11:15 PM (IST)
साइड न देने पर मणिपुरी युवक को पीट-पीट कर मार डाला

नईदुनिया ब्यूरो, नई दिल्ली। कोटला मुबारकपुर इलाके में कार के हॉर्न पर साइड नहीं देने पर कार सवार पांच युवकों ने पैदल चल रहे मणिपुरी युवक को पीट-पीट कर मार डाला। पांचों आरोपी कार में सवार हो भाग निकले लेकिन पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी मदद से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक एक बीपीओ में काम करता था।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार इस वारदात को रविवार आधी रात के बाद दो से ढाई बजे के बीच अंजाम दिया गया। मूल रूप से मणिपुर का निवासी सलोनी [29] अपनी बहनों के साथ मुनिरका में रहता था। वह एक बीपीओ में काम करता था लेकिन पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर चल रहा था। रविवार शाम को वह अपने दो दोस्तों नागेंद्र व डिक्की के साथ एक अन्य दोस्त जॉनी के घर पार्टी के लिए महसूदपुर गया था। तीनों दोस्तों ने देर रात तक शराब पी, जिसके बाद वे ऑटो में सवार होकर डिफेंस कॉलोनी पहुंचे। डिक्की भगवान गली, कोटला मुबारकपुर में किराए के मकान में रहता है। नागेंद्र व सलोनी ने रात को उसी के घर ठहरने का मन बनाया था। तीनों पैदल ही भगवान गली की ओर जाने लगे। जब वे नेहरू रोड से गुरद्वारा रोड मार्केट की ओर चले तो पीछे से सफेद रंग की एक कार आई। उसमें पांच युवक सवार थे। चालक ने हॉर्न बजाया लेकिन सलोनी व उसके दोस्त सड़क के बीच में चलते रहे। इसी बात पर कार सवार युवकों ने तीनों को गाली दी। जवाब में तीनों ने कार सवारों को गाली दी। जिसके बाद कार सवार युवक नीचे उतरे और तीनों के साथ मारपीट करने लगे। डिक्की व नागेंद्र खुद को बचाते हुए भाग निकले लेकिन सलोनी भाग नहीं पाया। पांचों युवकों ने बेरहमी से सलोनी को पीटा और फरार हो गए। इस बीच डिक्की ने पीसीआर कॉल कर पुलिस को सूचना दी और अपने कुछ दोस्तों के साथ वापस लौटा। सलोनी गंभीर रूप से घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा था। पीसीआर वैन के माध्यम से उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सलोनी को मृत घोषिषत कर दिया। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावर तीन युवकों शक्ति बैसोया, राजू व संजय बैसोया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि इसी साल 29 जनवरी को अरुणाचल प्रदेश के 20 वर्षीय छात्र नीडो तानियम की लाजपत नगर में स्थानीय लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले की जांच सीबीआइ कर रही है।

पढ़ें: मणिपुर की किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें: दिल्ली में संदिग्ध हालत में मिला मणिपुरी लड़की का शव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.