Move to Jagran APP

कर्नाटक में अस्‍पताल के कर्मचारियों से झगड़ा करके फरारा हुआ कोरोना का संदिग्ध मरीज, हड़कंप

दुबई से मंगलुरू हवाईअड्डे पर आए एक शख्‍स को कोरोना वायरस संक्रमण के संदेह में अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था लेकिन अब वह फरार हो गया है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 06:17 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 06:28 PM (IST)
कर्नाटक में अस्‍पताल के कर्मचारियों से झगड़ा करके फरारा हुआ कोरोना का संदिग्ध मरीज, हड़कंप
कर्नाटक में अस्‍पताल के कर्मचारियों से झगड़ा करके फरारा हुआ कोरोना का संदिग्ध मरीज, हड़कंप

मंगलुरू, पीटीआइ। दुबई से मंगलुरू हवाईअड्डे पर आए एक शख्‍स को कोरोना वायरस संक्रमण के संदेह में अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था लेकिन अब वह अस्पतालकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया है। सूत्रों ने बताया कि शख्‍स रविवार को आया और उसे तेज बुखार था। कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण भी उसमें नजर आ रहे थे। शख्‍स को जिले के वेनलॉक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी पीटीआइ की रिपोर्ट के मुताबिक, संदिग्‍ध मरीज ने रात को अस्पताल के स्टाफ से झगड़ा किया। संदिग्‍ध मरीज कह रहा था कि वह संक्रमित नहीं है। यह कहते हुए कि मैं किसी निजी अस्पताल में अपना इलाज कराऊंगा, वह अस्पताल से चला गया। इस घटना के बाद अस्पताल के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। अस्‍पताल के स्वास्थ्य अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी। अब अस्पताल से भागने वाले मरीज की तलाश के लिए तटीय जिलों में हाई अलर्ट घोषित किया गया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि जिला स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को मंगलुरू पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उल्‍लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस के चार नए मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या 43 पर पहुंच गई है। केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की मानें तो दिल्ली, उत्तर प्रदेश और जम्मू-कश्मीर और केरल के एर्णाकुलम से एक-एक नए मामले सामने आए हैं।

केंद्र सरकार की मानें तो देश में कोरोना वायरस से अब तक किसी की भी मौत की खबर नहीं है। केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय ने स्पष्ट किया कि रविवार को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में जिस शख्‍स की मौत हुई थी उसे कोरोना वायरस की जांच में निगेटिव पाया गया था। सऊदी अरब से लौटने के बाद मरीज को कोरोना वायरस के लक्षणों के संदेह में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.