Move to Jagran APP

Mangaluru News: सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करना पार्षद को पड़ा महंगा, कांग्रेस ने पार्टी से किया सस्पेंड

Mangaluru News कांग्रेस पार्षद रवींद्र गट्टी ने सोशल मीडिया पर एक भ्रामक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। उल्लाल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सदाशिव उल्लाल ने कहा कि गट्टी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निलंबित किया गया है।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashPublished: Tue, 06 Dec 2022 01:43 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 01:43 PM (IST)
Mangaluru News: सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करना पार्षद को पड़ा महंगा, कांग्रेस ने पार्टी से किया सस्पेंड
Mangaluru News: सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करना पार्षद को पड़ा महंगा

मंगलुरु, एजेंसी। Congress suspends Ravindra Gatti: कांग्रेस पार्षद रवींद्र गट्टी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करना महंगा पड़ गया। पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया है। दक्षिण कन्नड़ जिले की उल्लाल नगरपालिका में कांग्रेस पार्षद रवींद्र गट्टी ने सोशल मीडिया पर एक भ्रामक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया गया है।

loksabha election banner

कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का बयान

उल्लाल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सदाशिव उल्लाल ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि सीएमसी सदस्य रवींद्र गट्टी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निलंबित किया गया है। बता दें कि लोकल स्तर पर रवींद्र गट्टी का कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबन पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

Security Situation in J&K: केंद्रीय गृह मंत्रालय जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति पर करेगा समीक्षा बैठक

गट्टी ने पहले भी दिया विवादित बयान

इससे पहले, गट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अंडे के साथ रम (शराब) और काली मिर्च का सेवन करने से कोरोना दूर भगाता है। कांग्रेस नेता का ये वीडियो पूरे देश में वायरल हो गया था।

गट्टी पर ये भी आरोप है कि वो नशे की हालत में सार्वजनिक समारोहों में शामिल होते है और वह कपड़े भी सही तरीके से नहीं पहनते है। इतना ही नहीं गट्टी पार्टी के खिलाफ लगातार बयानबाजी भी कर रहे थे। बयान में ये भी कहा गया कि, पैनल में नाम होने के बाद भी वो स्थायी समिति की बैठकों में शामिल नहीं होते थे और लगातार पार्टी के सिद्धांतों का उल्लंघन कर रहे थे।

Latvian tourist murder: महिला के साथ दुष्कर्म-हत्या मामले में अदालत ने दो आरोपियों को दी उम्र कैद की सजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.