मंगलुरु, एजेंसी। Congress suspends Ravindra Gatti: कांग्रेस पार्षद रवींद्र गट्टी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करना महंगा पड़ गया। पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया है। दक्षिण कन्नड़ जिले की उल्लाल नगरपालिका में कांग्रेस पार्षद रवींद्र गट्टी ने सोशल मीडिया पर एक भ्रामक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया गया है।

कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का बयान

उल्लाल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सदाशिव उल्लाल ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि सीएमसी सदस्य रवींद्र गट्टी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निलंबित किया गया है। बता दें कि लोकल स्तर पर रवींद्र गट्टी का कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबन पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

Security Situation in J&K: केंद्रीय गृह मंत्रालय जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति पर करेगा समीक्षा बैठक

गट्टी ने पहले भी दिया विवादित बयान

इससे पहले, गट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अंडे के साथ रम (शराब) और काली मिर्च का सेवन करने से कोरोना दूर भगाता है। कांग्रेस नेता का ये वीडियो पूरे देश में वायरल हो गया था।

गट्टी पर ये भी आरोप है कि वो नशे की हालत में सार्वजनिक समारोहों में शामिल होते है और वह कपड़े भी सही तरीके से नहीं पहनते है। इतना ही नहीं गट्टी पार्टी के खिलाफ लगातार बयानबाजी भी कर रहे थे। बयान में ये भी कहा गया कि, पैनल में नाम होने के बाद भी वो स्थायी समिति की बैठकों में शामिल नहीं होते थे और लगातार पार्टी के सिद्धांतों का उल्लंघन कर रहे थे।

Latvian tourist murder: महिला के साथ दुष्कर्म-हत्या मामले में अदालत ने दो आरोपियों को दी उम्र कैद की सजा

Edited By: Nidhi Avinash

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट