Move to Jagran APP

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, शशिकला का सीएम बनना लोकतंत्र के लिए घातक

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, चूंकि शशिकला नटराजन पार्टी की प्राथमिक सदस्य नहीं हैं लिहाजा वह इस पद के हक़दार नहीं हैं।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Mon, 06 Feb 2017 11:21 AM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2017 11:32 AM (IST)
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, शशिकला का सीएम बनना लोकतंत्र के लिए घातक
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, शशिकला का सीएम बनना लोकतंत्र के लिए घातक

नई दिल्ली, एएनआई। रविवार को एआईडीएमके विधायक दल का नेता चुने जाने और ओ. पन्नीसेल्वलम के इस्तीफे के बाद तमिलनाडु की राजनीति में तस्वीर बिल्कुल साफ हो गई है कि अब वहां की अगली मुख्यमंत्री चिनम्मा यानि शशिकला होने जा रही है। लेकिन, विपक्षी दल शशिकला को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं।

loksabha election banner

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, चूंकि शशिकला नटराजन पार्टी की प्राथमिक सदस्य नहीं हैं लिहाजा वह इस पद के हक़दार नहीं हैं। खड़ने ने आगे कहा कि अगर ऐसे लोग सरकार चलाएंगे तो लोकतंत्र में अच्छा संदेश नहीं जाएगा।

जबकि, दूसरी तरफ डीएमके नेता टीकेएस एलेनगोवन ने कहा कि कोई भी पार्टी लोगों की इच्छा के विरूद्ध नहीं जा सकती है। विधायक भले ही शशिकला को चुने लेकिन लोग शशिकला को मुख्यमंत्री को तौर पर चुनते हैं या नहीं ये आगे देखनेवाली बात होगी।

डीएमके नेता ने आगे कहा कि वे एआईडीएमके के अंदरूनी मामले में दखल तो नहीं देंगे क्योंकि वह उनकी पार्टी है। लेकिन, 2011 में जब से एआईडीएमके पार्टी तमिलनाडु की सत्ता में आई है तब से राज्य का भविष्य अंधकारमय हो गया है।

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु की राजनीति में सबसे ताकतवर महिला के तौर पर उभरी हैं शशिकला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.