महाराष्ट्र, पीटीआइ। महाराष्ट्र में एक महिला पर एसिड अटैक की खबर सामने आई है। एक महिला के ब्वॉयफ्रेंड ने उस पर एसिड फेंकने के बाद जलाने का प्रयास किया। बीड जिले में हुई इस घटना में महिला की मौत हो गई है। आरोपित ने ऐसा क्यों अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार की है। पीड़ित महिला मूल रूप से नांदेड़ के शेलगांव की रहने वाली थी। आरोपित के साथ वह अपने घर के लिए पूणे से यात्रा कर रही थी। आरोपित का नाम अविनाश राजुर बताया गया है।

आरोपित फरार

आरोपित ने महिला को यलम्ब घाट तक पहुंचने पर तेजाब फेक दिया। यही नहीं फिर से जिंदा जलाने की भी कोशिश की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया है। अधिकारियों ने बताया कि जब महिला को अस्पताल लेकर गए थे वहां उसकी मौत हो गई। पीड़िता की उम्र अभी साफ नहीं हो पाई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को उन्होंने पीड़ित से बयान लेने का प्रयास किया, लेकिन वह कुछ बोल नहीं पाई कि आखिर क्यों उसके प्रेमी ने उस पर अटैक किया। इसके बाद पीड़ित की मौत हो गई। पुलिस की एक टीम अस्पताल में इस मामले से संबंधित और जानकारी के लिए पहुंच गई। उन्होंने बताया कि पुलिस को अलर्ट किया गया। 

हरिद्वार में युवती के चेहरे पर तेजाब फेंकने वाला गिरफ्तार

उधर, हरिद्वार में युवती के चेहरे पर तेजाब फेंकने वाले सिरफिरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक एक तरफा प्यार में पागल था और उसने युवती के इनकार पर इस वारदात को अंजाम दिया। मामले को लेकर मिली तरहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस के मुताबिक पथरी क्षेत्र के धनपुरा में 10 दिन पहले घर में सो रही युवती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन की। युवती और उसके परिवार के अलावा आसपास के ग्रामीणों से भी पुलिस ने पूछताछ की। तब धनपुरा में बर्तन की दुकान चलाने वाले घिस्सुपुरा गांव निवासी फरीद का नाम सामने आया। पुलिस ने उससे पूछताछ की। पहले वह गुमराह करता रहा, पर फिर बाद में सख्ती से पूछताछ में आरोपित ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021