मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र के धुले में रविवार की रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। धुले के नजदीक निमगुल गांव के पास औरंगाबाद से धुले की तरफ जा रही बस की एक कंटेनर ट्रक के साथ टक्कर हो गई। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में से कुछ की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 

घायलों में से कुछ की हालत गंभीर
हादसे की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों और शवों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल के लिए रवाना कर दिया। जानकारी अनुसार घायलों में से कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। ऐसे में अभी मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। इनका इलाज जारी है, लेकिन डॉक्टरों ने अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

एक हफ्ते पहले पालघर में हुआ था भीषण हादसा
बता दें कि इस हादसे से लगभग एक हफ्ते पहले पालघर में भीषण हादसा हुआ था। पालघर जिले के वडा इलाके में राज्य परिवहन निगम की एक बस के पिवली-वाडा में एक डिवाइडर से टकराने और उसके बाद झाड़ियों में घुस जाने से कम से कम 50 यात्री घायल हो गए थे। घायलों में अधिकतर छात्र थे। यह हादसा तब हुआ जब सड़क पार कर रही एक लड़की को बचाने के चक्कर में बस चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा था। इस दौरान बस अपनी लेन से हटकर डिवाइडर से टकरा गई और सड़क की दूसरी ओर चली गई थी।

Posted By: Tanisk

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप