नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना संक्रमण एक-एक कर कई नेताओं को अपनी चपेट में ले रहा है। राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। कांग्रेस नेता के कार्यालय ने इसकी जानकारी दी है। मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यालय ने बताया कि उनमें लक्षण नहीं है और वो होम आइसोलेशन में हैं। आगे बताया गया कि खड़गे को टीके की दोनों खुराक लग चुकी हैं। हालांकि, अभी वे प्रीकाशन डोज के लिए योग्य नहीं हैं।

कई नेता हुए कोरोना संक्रमित

गौरतलब है कि कोरोना की तीसरी लहर कई नेताओं को अपनी चपेट में ले रही है। मल्लिकार्जुन खड़गे से पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, भाजपा के यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई और केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय के अलावा कई नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

देश में ढाई लाख के करीब नए मामले

देश में कोरोना संक्रमण के आज 2,47,417 नए मामले आए हैं। बीते 24 घंटे में 84,825 लोग ठीक भी हुए हैं। बता दें कि कोरोना की तीसरी लहर में पहली बार कोरोना के नए मामले दो लाख से ज्यादा आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बीते 24 घंटे में कोरोना के कुल 2,47,417 नए मामले आए हैं। इसके साथ ही देश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 11,17,531 हो गई है। वहीं, देश में दैनिक पाजिटिविटी रेट अब 13.11% हो गया है।

Edited By: Manish Negi