Move to Jagran APP

केरल में काला जादू मामला: हत्या के बाद शवों के टुकड़े कर खाने का संदेह, न्यायिक हिरासत में भेजे गए तीनों आरोपी

केरल में काला जादू का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोच्चि के पुलिस कमिश्नर सीएच नागाराजू ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों पर काला जादू में इंसान की बलि के लिए दो महिलाओं के हत्या का आरोप है।

By AgencyEdited By: Monika MinalPublished: Wed, 12 Oct 2022 02:08 PM (IST)Updated: Wed, 12 Oct 2022 05:09 PM (IST)
केरल: काला जादू मामले में निर्मम हत्या, 24 घंटे से लापता थीं दो महिलाएं; चार गिरफ्तार

कोच्चि, एएनआइ। तंत्र मंत्र के चक्कर में पड़कर इंसान किस तरह हैवान बन रहा है इसका नया मामला केरल में आया है। काला जादू के अंधविश्वास में पड़ दो महिलाओं की हत्या कर दी गई और शवों के टुकड़े कर इन्हें खाने का भी संदेह जताया जा रहा है। मामले में जांच जारी है।

loksabha election banner

काला जादू ने बना दिया हैवान

केरल में काला जादू में इंसान की बलि देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस बारे में बुधवार को जानकारी दी। मामले में पहले दो महिलाएं लापता हुईं और इसके बाद 24 घंटों के भीतर ही   इनकी हत्या कर दी गई थी। इतना ही नहीं दोनों शवों के टुकड़े कर घर के परिसर में ही दफना दिया था।  पुलिस आयुक्त ने संभावना जताई है कि आरोपियों ने हत्या करने के बाद शरीर के अंगों को खा लिया। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

मामला केरल के पठनमथिट्टा का है। एक महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

टुकड़े-टुकड़े कर घर में ही कर दिया था दफन 

इन आरोपियों को आज अर्नाकुलम जिला सेशन कोर्ट में पेश किया गया था। पुलिस ने बताया कि शवों के टुकड़ों को घर के परिसर में दफनाया गया था जिसे निकाला गया। केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने मंगलवार को केरल सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मामले में प्रदेश पुलिस ने काफी देर से कार्रवाई शुज्ञ की। साथ ही यह भी कहा कि CPIM का भी एक सदस्य इस घटना में शामिल है।

दो महिलाओं की कर दी हत्या

कोच्चि के पुलिस कमिश्नर सीएच नागाराजू ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों पर काला जादू में इंसान की बलि के लिए दो महिलाओं के हत्या का आरोप है। नागाराजू ने बताया, ' गुमशुदगी के बाद 24 घंटों के भीतर ही दोनों महिलाओं की हत्या क्रूर तरीके से की गई।'

6 जून और 26 सितंबर को हुई थीं हत्याएं

अधिकारियों के अनुसार, ये हत्याएं 6 जून और 26 सितंबर को हुईं थीं। सितंबर में ही मामला कादवंतरा पुलिस के पास दर्ज कराई गई थी। गिरफ्तार लोगों की पहचान शफी (Shafi), भगावल सिंह ( Bhagaval Singh) और लैला (Laila) के तौर पर की गई। भगावल और लैला पति-पत्नी हैं।

CCTV फुटेज से गिरफ्तारी हुई आसान 

नागाराजू ने बताया, 'मामले में मुख्य संदिग्ध शफी है। इसका मकसद पैसे कमाना है। अभी इस बात की जांच की जा रही है कि इंसानों की बलि के लिए शफी ने और भी महिलाओं से संपर्क किया था या नहीं।' उन्होंने बताया कि दोषियों को पकड़ने में CCTV फुटेज मददगार रही।

तंत्र मंत्र के चक्कर में एक ही परिवार की तीन महिलाओं से सोखा ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

धन-संपत्ति के लालच में, केरल के दंपती ने चढ़ाई दो महिलाओं की बलि; जांच में हुआ खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.