Move to Jagran APP

KBC10: अमिताभ ने पत्‍नी को खुश रखने के लिए कपिल शर्मा को बताया यह शब्‍द

KBC 10 के इस एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने कपिल से उनकी शादी के बारे में पूछा। तो कपिल ने भी हाथ से मौका गंवाए बिना तपाक से अमिताभ से सुखी वैवाहिक जीवन के टिप्‍स पूछ डाले।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Fri, 23 Nov 2018 08:39 AM (IST)Updated: Fri, 23 Nov 2018 12:16 PM (IST)
KBC10: अमिताभ ने पत्‍नी को खुश रखने के लिए कपिल शर्मा को बताया यह शब्‍द
KBC10: अमिताभ ने पत्‍नी को खुश रखने के लिए कपिल शर्मा को बताया यह शब्‍द

नई दिल्ली (जेएनएन)। कौन बनेगा करोड़पति के फाइनल एपिसोड में आज अमिताभ के साथ कपिल शर्मा नजर आने वाले हैं। कॉमिडी से एंकर बन चुके कपिल का बिगबी अमिताभ बच्चन ने गर्मजोशी से केबीसी के सेट पर स्‍वागत किया। कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड से शादी भी करने वाले हैं। शादी से पहले उन्‍होंने बिग बी से हैप्‍पी मैरिड लाइफ के टिप्‍स मांगे हैं।  

loksabha election banner

केबीसी के लेटेस्‍ट प्रोमो में उनको अमिताभ बच्‍चन के साथ दिखाया जा रहा है। इस एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने कपिल से उनकी शादी के बारे में पूछा। तो कपिल ने भी हाथ से मौका गंवाए बिना तपाक से अमिताभ से सुखी वैवाहिक जीवन के टिप्‍स पूछ डाले। साथ ही पत्‍नी को खुश रखने के तरीके भी पूछे। अमिताभ ने कहा कि अगर पत्‍नी को खुश रखना है तो एक शब्‍द 'सॉरी' अपनी डिक्‍शनरी में शादी के तुरंत बाद शामिल कर लें।

इस शानदार एपिसोड में कपिल ने अमिताभ को उनके कुछ फेमस डायलॉग याद दिलाए। जैसे 'मर्द को दर्द नहीं होता', 'रिश्‍ते में तो हम आपके बाप लगते हैं'। इन डायलॉग को सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे। केबीसी का यह फाइनल एपिसोड दो हिस्‍सों में प्रसारित होगा। पहला 23 नवंबर को और दूसरा 26 नवंबर को।

गौरतलब है कि कपिल की शादी का समारोह 10 दिसम्बर को शुरु होगा। कपिल की बहन के घर इस दिन माता का जागरण होगा। अगले दिन गिन्नी के होम टाउन में हल्दी और मेहंदी की रस्म होंगी। 12 दिसम्बर को फाइव स्टार होटल में शादी होगी। 14 दिसम्बर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा और 24 दिसम्बर को मुंबई में भी एक रिसेप्शन किये जाने की ख़बर है। शादी के बाद कपिल का नया टीवी शो प्रसारित होना शुरू होगा।

उधर, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के ज़रिए केबीसी 10 का पर्दा गिरने की सूचना दी है। इसमें बिग बी ने कुछ दिलचस्प आंकड़े शेयर किये हैं। बिग बी ने लिखा है- केबीसी फ़िनाले हो गया। सीज़न ख़त्म हो गया। केबीसी के 10 सीज़न हुए हैं। 2000 से अब तक केबीसी 18 साल चला है। मैंने केबीसी के 716 एपिसोड किये हैं। 9 सीज़ंस को मैंने 855 घंटे दिये हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.