Move to Jagran APP

भारी बारिश के बाद अब कचरा बना मुसीबत, घर छोड़ने को मजबूर यहां के लोग

कर्नाटक के लोगों के लिए भारी बारिश के बाद अब कचरा मुसीबत बन गया है। बारिश की वजह से डंपिंग यार्ड का कचरा लोगों के घरों में घुस गया है। लोगों को मजबूरन अपना घर छोड़ना पड़ रहा है।

By Manish PandeyEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 04:58 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 04:58 PM (IST)
भारी बारिश के बाद अब कचरा बना मुसीबत, घर छोड़ने को मजबूर यहां के लोग
भारी बारिश के बाद अब कचरा बना मुसीबत, घर छोड़ने को मजबूर यहां के लोग

बेंगलुरु, एएनआइ। भारी बारिश की मार झेल रहे कर्नाटक के लोगों को अब एक और मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। कर्नाटक के मंगलुरू के लोगों के लिए बारिश के बाद अब डंपिंग यार्ड से निकलने वाला कचरा परेशानी का सबब बन गया है। दरअसल, राज्य में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण पचांडी डंपिंग यार्ड का कचरा बह कर रिहायशी इलाकों में पहुंच गया है। हालात इतने खराब हो गए हैं कि लोगों को मजबूरन अपना घर छोड़कर जाना पड़ रहा है।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों का कहना है कि कचरे की वजह से हमे अपने घरों को घोड़ कर जाना पड़ रहा है। लोगों के मुताबिक बदबू के कारण यहां रहना असंभव हो गया है। न तो यहां पीने का पानी है और यहां तक कि हवा भी प्रदूषित है। अधिकारी मास्क पहनकर मौके पर जाते हैं लेकिन हमें हर दिन यहां रहना पड़ रहा है।

पचांडी डंपिंग यार्ड का कचरा पानी के साथ बहकर मंदरा गांव में घुस गया, जिसकी वजह से कई घरों और खेतों को नुकसान पहुंचा है। जानकारी के मुताबिक कचरे के कारण लगभग 25 घरों को नुकसान पहुंचा है। यहीं नहीं इसकी वजह से भारी तादात में नरियल के पेड़ भी बरबाद हो गए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.