बेंगलुरु, आइएएनएस। बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) पुलिस ने शनिवार को दूसरी बार बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका को समन जारी किया। प्रियंका हाई प्रोफाइल ड्रग्स मामले में फरार आरोपित आदित्य अल्वा की बहन भी हैं। पत्रकारों से बातचीत में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की कि पुलिस ने प्रियंका को वाट्सएप के जरिये दूसरा समन भेजा है। उन्हें पहला समन गुरुवार को भेजा गया था, जिसमें उन्हें शुक्रवार को सीसीबी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन वह पेश नहीं हुई थीं।

इससे पहले 16 अक्टूबर को जारी किया था नोटिस

बता दें कि इससे पहले 16 अक्टूबर को सिटी क्राइम ब्रांच, बेंगलुरु ने ड्रग मामले में भाई आदित्य अल्वा के कनेक्शन को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा को  नोटिस जारी किया है। बता दें कि आदित्य अल्वा ड्रग मामले में वांटेड हैं। आदित्य की तलाशी को लेकर गुरुवार को सीसीबी ने विवेक ओबेरॉय के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी भी की थी। विवेक के घर पर छापेमारी के दौरान पुलिस ने बताया था कि अल्वा विवेक के रिश्तेदार हैं और उन्हें सूचना मिली थी कि आदित्य उनके घर पर हैं इसलिए उनकी तलाश में हम यहां पहुंचे थे। इसके लिए पुलिस ने कोर्ट से वारंट लिया था। कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा, सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट के आरोपियों में से एक हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कॉटनपेट पुलिस स्टेशन (Cottonpet police station) में मामला दर्ज होने के बाद से आदित्य फरार हैं। उनके पिता जीवराज अल्वा फंडिंग इकट्ठा करने में अपनी कुशलता के लिए जाने जाते थे। वहीं आदित्य की मां नंदिनी अल्वा की गिनती भी राज्य के प्रतिष्ठित लोगों में होती है। वह एक प्रसिद्ध नृत्यांगना और इवेंट ऑर्गनाइजर हैं। 

बता दें कि इससे पहले, कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को एक ड्रग मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया गया था और हिरासत में भेज दिया गया था। संभवतः, कन्नड़ फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश, सीसीबी के सामने पेश हुए थे और उन्होंने कन्नड़ फिल्म उद्योग में ड्रग्स के उपयोग के बारे में जानकारी दी थी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस