Move to Jagran APP

जबरन महिला के कपड़े उतरवाकर खींचे थे फोटो, ओला ड्राइवर गिरफ्तार

ड्राइवर ने पीड़िता को कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और फिर उसकी फोटो खींच ली।

By Arti YadavEdited By: Published: Wed, 06 Jun 2018 08:55 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jun 2018 09:13 AM (IST)
जबरन महिला के कपड़े उतरवाकर खींचे थे फोटो, ओला ड्राइवर गिरफ्तार

बेंगलुरु (प्रेट्र)। बेंगलुरु में एक 26 वर्षीय लड़की से ओला कैब में कथित रूप से छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। लड़की ने ड्राइवर पर बंदी बनाकर उसके साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। ड्राइवर ने उसे कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और फिर उसकी फोटो खींच ली।

loksabha election banner

घटना एक जून की रात की है। लड़की को मुंबई जाना था। इसके एयरपोर्ट जाने के लिए उसने ओला कैब बुक कराई थी। कुछ दूर बाद ही ड्राइवर कैब को दूसरे रास्ते पर चलाने लगा। पूछने पर कहा कि यह छोटा रास्ता है और इससे जल्दी पहुंच जाएंगे। लेकिन ड्राइवर ने एयरपोर्ट के पास एक सुनसान जगह पर कार रोक दी और छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसने मोबाइल भी छीन लिया। लड़की के मुताबिक, ड्राइवर ने शोर मचाने पर दोस्तों को बुलाकर दुष्कर्म करने की धमकी दी। इसके बाद ड्राइवर ने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया। फिर लड़की के फोन से ही फोटो खींच ली और वॉट्सएप से अपने फोन में तस्वीरें ट्रांसफर कर ली।

काफी मिन्नतें मांगने के बाद ड्राइवर ने उसे एयरपोर्ट के पास छोड़ दिया। इसके बाद लड़की ने ई-मेल के जरिये पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपित ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

कंपनी ने जताया दुख

ओला ने इस घटना पर बयान जारी कर दुख जताया है। कंपनी ने बताया कि ड्राइवर को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है। हम केस की जांच में पुलिस से सहयोग कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.