बैतूल, जेएनएन। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की धमकी पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने पलटवार किया है। उन्होंने धमकी की परवाह किए बगैर एक तरह से दो-दो हाथ करने की चेतावनी दे दी है। ट्वीट करके कंगना ने कहा कि नेतागीरी में मेरी रुचि नहीं है, लेकिन लगता है कांग्रेस मुझे नेता बनाकर छोड़ेगी। इधर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी में शूटिंग स्थल कोल हैंडलिंग प्लांट के गेट पर कंगना के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने लाठीचार्ज और वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा।

कांग्रेस ने दी थी माफी मांगने की धमकी

कांग्रेस ने धमकी दी है कि चौबीस घंटे में किसान आंदोलन पर अपनी टिप्पणी को लेकर कंगना ने माफी नहीं मांगी तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। इस बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना का बचाव करते हुए युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की धमकी को गंभीर बताया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि कंगना को किसी से डरने की जरूरत नहीं है।

मप्र में धाकड़ फिल्म की शूटिंग कर रही कंगना

गौरतलब है कि कंगना सारणी स्थित सतपुड़ा ताप विद्युत गृह के कोल हैंडलिंग प्लांट में फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा का दावा है कि पिछले दिनों कंगना ने दिल्ली में प्रदर्शन करने वाले किसानों को आतंकवादी कहा था। यह किसानों का अपमान है, इस कारण विधायकों के साथ सारणी में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बैतूल एसपी को कंगना के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने के लिए भी ज्ञापन सौंपा गया है।

कंगना के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

उधर, कांग्रेस की चेतावनी को देखते हुए पुलिस ने फिल्म के लिए बनाए गए सेट पर जाने वाले रास्तों को बंद कर दिया है। प्रशासन से बातचीत के बाद स्थगित किया प्रदर्शन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान मौके पर पहुंचे एसडीएम अनिल सोनी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रद्धा जोशी ने उन्हें समझाइश दी। कांग्रेसियों ने कंगना के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने और किसानों से माफी मांगने की अपनी मांग रख दी। दोनों अधिकारियों ने कहा कि 24 घंटे का समय दें ताकि कंगना से चर्चा कर उन्हें माफी मांगने के लिए कहा जाए। इसके बाद कांग्रेसियों ने अपना प्रदर्शन स्थगित कर दिया।

कंगना ने की 14घंटे शूटिंग

रात में 14 घंटे तक चली शूटिंग फिल्म की शूटिंग गुरुवार शाम को शुरू हुई और शुक्रवार सुबह तक लगातार चलती रही। कंगना ने लगातार 14 घंटे तक चली शूटिंग की फोटो के साथ एक ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा कि 10 वें दिन लगातार 14 घंटे तक एक्शन सीन शूट किए गए।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021