Move to Jagran APP

तगड़ी सुरक्षा के साथ भोपाल पहुंची कंगना रनोट, उसके पहले बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया था बयान

सूत्रों के अनुसार कंगना राजधानी के निजी होटल में रात्रि विश्राम के बाद शनिवार सुबह बैतूल के लिए रवाना होंगी। शुक्रवार को मुंबई से रवाना होने से पहले कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाने भी पहुंचीं थी।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 10:54 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 10:54 PM (IST)
तगड़ी सुरक्षा के साथ भोपाल पहुंची कंगना रनोट, उसके पहले बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया था बयान
मध्य प्रदेश में होनी है 'धाकड़' फिल्म की शूटिंग

भोपाल, जेएनएन। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग के लिए शुक्रवार देर शाम मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचीं। शूटिंग भोपाल सहित बैतूल में होगी। शाम सात बजे वे तगड़ी सुरक्षा के बीच भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर नजर आई । गौरतलब है कि कंगना रनोट को गृह मंत्रालय की तरफ से वाय-प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।

loksabha election banner

ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी और वूलन कोट पहने कंगना रनोट काफी खुश दिखीं। काला चश्मा पहने कंगना एयर इंडिया की नियमित उड़ान से मुंबई से राजाभोज एयरपोर्ट पहुंची। उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की कतार लगी रही। उन्होंने कार में बैठते समय प्रशंसकों का अभिवादन भी किया।

शनिवार सुबह बैतूल के लिए रवाना होंगी

सूत्रों के अनुसार कंगना राजधानी के निजी होटल में रात्रि विश्राम के बाद शनिवार सुबह बैतूल के लिए रवाना होंगी। शुक्रवार को मुंबई से रवाना होने से पहले कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाने भी पहुंचीं थी। इस दौरान पुलिस ने उनसे दो घंटे तक पूछताछ की। दोनों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में राजद्रोह का केस दर्ज किया गया था।

उल्लेखनीय है कि कंगना को फिल्मों में महिला प्रधान किरदार निभाने के लिए तो जाना ही जाता है। वे असल जिंदगी में भी धाकड़ हैं। मुद्दों पर वे अपनी राय बेबाकी से रखती रही हैं।

दो महीने होगी शूटिंग

रजनीश घई के निर्देशन में बन रही फिल्म धाकड़ की शूटिंग प्रदेश के भोपाल, पचमढ़ी और सारणी में होगी। शूटिंग का शेड्यूल दो महीने का है। एक्शन थ्रिलर ड्रामा मूवी में फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल भी हैं। फिल्म सोहन रॉकस्टार इंटरटेनमेंट लिमिटेड, मुंबई के बैनर तले बन रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.