जम्मू, एजेंसी। जम्मू कश्मीर में पुंछ के साबजियां सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया। सुबह 8.30 बजे एलओसी के पास पाकिस्तान की ओर से मोटार्र दागने के साथ गोलीबारी भी की गई। भारत के रिहायशी इलाकों पर की जा रही गोलाबारी में दो लड़कियां जख्मी हो गई हैं। चपरियां गांव में अब्दुल रशीद की बेटी तस्वीर अख्तर और मुमताज खान की बेटी शुबीना अख्तर जख्मी हुई हैं। दोनों को उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल में ले जाया गया है।

भारतीय सेना पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। बता दें कि पुलवामा हमले के बाद से लगातार पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

पुलवामा हमले में भारत के लगभग 40 जवान शहीद होने के बाद भारत ने कार्रवाई करते हुए बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के बाद से सरहद पर इस तरह की घटनाएं बढ़ गई हैं। इससे पहले मार्च में भी पुछ जिले में ही पाकिस्तानी सेना ने मोटर्रार से गोले दागे और फायरिंग कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था। 

पुंछ में सेना और आतंंकियों के बीच मुठभेड़ 
वहीं, इससे पहले पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी।  सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि त्राल में आतंकी जंगलों में छुपे हैं। सुरक्षाबलों ने जंगल में आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च के दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने जब फायरिंग करनी शुरु की तो सुरक्षाबलों ने भी जवाब देना शुरू कर दिया।

Posted By: Atyagi.jimmc

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस