मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (एएनआइ)। घाटी में आतंकी अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने के लिए पुरजोर कोशिशों में जुटे हैं। जम्मू-कश्मीर में करीब 270 आतंकी घुसपैठ करने की फिराक में हैं। ये अहम जानकारी लेफ्टिनेंट जनरल ए के भट्ट ने दी है। भट्ट ने कहा, 'करीब 250- 275 आतंकी घाटी में घुसपैठ करने की फिराक में हैं।'

250-275 आतंकी घुसपैठ की फिराक में

उन्होंने कहा कि हमारी खूफिया रिपोर्ट के मुताबिक इस वक्त 250 से 270 आतंकी यहां सक्रिय है जो हमारी हिट लिस्ट में है। बता दें कि सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर से उत्तरी कश्मीर तक सक्रिय 256 आतंकियों को चिह्नित किया है, इनमें से 21 को मोस्ट वांटेड की सूची में रखा है। इसके अलावा स्थानीय आतंकियों का जिक्र करते हुए भट्ट ने कहा कि दक्षिण कश्मीर की तुलना में उत्तर कश्मीर आतंकी ज्यादा हैं। यहां तक दक्षिण के मुलाबले उत्तर कश्मीर का माहौल भी बेहतर है।

ऑपरेशन ऑल आउट पार्ट-2 शुरू

बता दें कि घाटी में आतंकियों के खात्मे के लिए चलाए गए ऑपरेशन ऑल आउट के सफल होने के बाद अब इसके दूसरे चरण पर काम शुरू कर दिया गया है। जनरल ए के भट्ट ने बताया कि आंतंकियों के सफाये के लिए हमारा ऑपरेशन ऑल आउट जारी है। इसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस की मदद के अलावा एनएसजी कमांडरों की भी मदद ली जा रही है। हमारी प्राथमिकता घाटी में शांति कायम करना है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में हो रही आंतकी गतिविधियों पर केंद्र सरकार का रूख भी सख्त है। तो वहीं, आतंक के खिलाफ सेना ने 'ऑपरेशन ऑल आउट' पार्ट-2 के तहत 21 खूंखार आंतकियों को मोस्ट वांटेड लिस्ट में डाला हुआ है।

 

Posted By: Nancy Bajpai

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप